ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयागैंग रेप मामले की जांच को धनगाईं पहुंची महिला थाना की पुलिस

गैंग रेप मामले की जांच को धनगाईं पहुंची महिला थाना की पुलिस

नाबालिग युवती के साथ हुए गैंगरेप के मामले की जांच को महिला थाने की पुलिस बुधवार को बाराचट्टी थाने के धनगांई...

गैंग रेप मामले की जांच को धनगाईं पहुंची महिला थाना की पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,गयाWed, 24 Nov 2021 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

नाबालिग युवती के साथ हुए गैंगरेप के मामले की जांच को महिला थाने की पुलिस बुधवार को बाराचट्टी थाने के धनगांई पहुंची। कई बिंदुओं पर जांच पड़ताल करने के साथ कुछ लोगों से पूछताछ भी की। महिला थानाध्यक्ष रवि रंजना ने बताया कि युवती से गैंग रेप की शिकायत पर बुधवार को धनगाईं जाकर जांच की। जांच में प्रथम दृष्टया यह प्रतीत होता है कि युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है। एक आरोपित के परेशान करने पर युवती के आत्महत्या करने कोशिश की बात सामने आयी है। साथ ही कई अन्य बिंदुओं पर जानकारी हासिल की गई। अभी तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गई। पूरी पड़ताल के बाद मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित बिक्कू सिंह को नाबालिग युवती को हमेशा आत्महत्या करने को प्रेरित करता था। इसी कारण 20 नवम्बर को युवती ने पहाड़ी पर जाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। लेकिन, एसएसबी के जवानों ने रोक लिया था। इसके बाद थाने की सूचना दी गई। स्थानीय पुलिस ने काफी-समझा बुझाकर थाने युवती को थाने लायी थी।

मालूम हो कि कुछ दिन पहले धनगांई गांव की 16 साल की युवती के साथ चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। इसमें एक चौकीदार विजय पासवान के पुत्र के शामिल होने की बात सामने आयी है। धनगांई थाना क्षेत्र के ही युवकों ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया था। इसके बाद युवती को वीडियो वायरल करने और उसकी बहन के साथ दुष्कर्म करने का भय दिखाकर आत्महत्या करने को दवाब बनाया जा रहा था। बताया जाता है कि युवती ने वीडियो वायरल करने सहित अन्य धमकी को लेकर दुष्कर्म की घटना को नहीं बताया था। आरोप लगाया गया कि जब थाने पहुंची तो वहां भी प्रताड़ित किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें