ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयामहिला मरीज की हत्या मामले में नौ दिन बाद भी पुलिस को नहीं मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट

महिला मरीज की हत्या मामले में नौ दिन बाद भी पुलिस को नहीं मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट

महिला मरीज की हत्या मामले में नौ दिन बाद भी पुलिस को नहीं मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट बातचीत की ऑडियो क्लिप के वायरल होने के बाद हाइ प्रोफाइल हुआ केस...

महिला मरीज की हत्या मामले में नौ दिन बाद भी पुलिस को नहीं मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट
हिन्दुस्तान टीम,गयाSun, 21 Mar 2021 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

महिला मरीज की हत्या मामले में नौ दिन बाद भी पुलिस को नहीं मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट बातचीत की ऑडियो क्लिप के वायरल होने के बाद हाइ प्रोफाइल हुआ केस

12 मार्च को शेरघाटी के अस्पताल में हुई थी मरीज की मौत, डाक्टर पर कत्ल का केस

फॉलोअप

फोटो न्यूज, शेरघाटी के गोलाबाजार रोड में मरीज की मौत के बाद बंद पड़ा प्राइवेट अस्पताल

शेरघाटी। निज संवाददाता

शेरघाटी के एक प्राइवेट अस्पताल में प्रसव के लिए भर्ती हुई महिला मरीज की कथित तौर पर हत्या कर दिए जाने के मामले में नौ दिन गुजर जाने के बावजूद पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। बांकेबाजार के ढिउरी गांव से आई 24 साल की महिला नीलम कुमारी की गत 12 मार्च को शहर के गोलाबाजार रोड में स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में ऑपरेशन टेबुल पर मौत हो गई थी।

इस हादसे के बाद मृतक के परिजनों ने महिला चिकित्सक डा. एस.पी. जहां के खिलाफ हत्या के आरोप में नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

इसी बीच दो लोगों की टेलीफोन पर हुई बातचीत की ऑडियो क्लिप के शेरघाटी में वायरल हो जाने से अस्पताल संचालक को मुकदमे से बचाने में शेरघाटी पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठने लगे थे। गया के एसएसपी आदित्य कुमार द्वारा ऑडियो क्लिप की जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई करने का भरोसा दिए जाने के बाद यह मामला हाइ प्रोफाइल हो गया है। लोगों को भरोसा जगा है कि शीघ्र ही मामले की पारदर्शी और निष्पक्ष ढंग से जांच होगी और समूचे प्रकरण की सच्चाई सामने आ सकेगी। अलबत्ता, पुलिसिया जांच में पोस्टमार्टम रिपोर्ट की अनुपलब्धता रोड़ा बनी हुई है। महिला का पोस्टमार्टम गया के मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हुआ था। इस मामले की जांच का जिम्मा स्थानीय थानेदार अरविंद कुमार ने अपने पास ही रखा है।

क्या कहते हैं डीएसपी

शेरघाटी के डीएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि महिला की मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अमूमन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने में दो से चार हफ्ते लग जा रहे हैं। तत्काल महिला के इलाज के लिए उपयोग की गई दवाइ-सुई के अवशेष को जब्त किया गया है और अस्पताल पर निगरानी की जा रही है। इस केस में विभिन्न श्रोतों से पुलिस को कई अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां भी मिली हैं। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही इस मामले की पर्यवेक्षण रिपोर्ट जारी कर अनुसंधान को गति दी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें