ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाशेरघाटी में ई-रिक्शा के अवैध संचालन पर सख्त हुई पुलिस

शेरघाटी में ई-रिक्शा के अवैध संचालन पर सख्त हुई पुलिस

हाल ही में शेरघाटी के नई बाजार में ई-रिक्शा से दुर्घटना के कारण हुई एक राहगीर की मौत से सबक लेकर पुलिस ने शहर में बगैर किसी रजिस्ट्रेशन और...

शेरघाटी में ई-रिक्शा के अवैध संचालन पर सख्त हुई पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,गयाThu, 30 Nov 2023 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

हाल ही में शेरघाटी के नई बाजार में ई-रिक्शा से दुर्घटना के कारण हुई एक राहगीर की मौत से सबक लेकर पुलिस ने शहर में बगैर किसी रजिस्ट्रेशन और इंश्योरेंस के ई-रिक्शा के संचालन को रोकने के लिए अभियान शुरु किया है। शेरघाटी के थानाध्यक्ष विमल कुमार खुद ही इस अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं। जांच अभियान में मौजूद शेरघाटी के उपथानाध्यक्ष शंभू कुमार ने बताया कि गोलाबाजार रोड में चलाए गए अभियान के तहत 70 से अधिक ई-रिक्शा और ऑटो रिक्शा को जब्त कर कागजात की जांच की जा रही है। पुलिस की नजर कम उम्र के ई-रिक्शा चालकों पर भी है।
स्थानीय लोगों ने पुलिस की इस कार्रवाई को उचित बताते हुए कहा कि शहर की सड़कों पर बेतरतीब ढंग से ई-रिक्शा के संचालन के कारण हमेशा दुर्घटना का भय बना रहता है। सवारी ढोने वाली छोटी सी गाड़ी पर अक्सर भारी भरकम सामान लादे जा रहे हैं, लोहे के छड़ों, ऐस्बेस्टस या टीन की छप्परों और प्लाईवुड शीट जैसी चीजों की ढुलाई से दुर्घटना की आशंका और बढ़ जाती है। गत 14 नवम्बर को प्लाइवुड शीट से लदे ई-रिक्शा के नई बाजार में पलट जाने के कारण ही आनंद कुमार नामक एक स्थानीय युवक की मौके पर मौत हो गई थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें