ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयातनाव बढ़ने के बाद गंभरी में पुलिस कर रही कैम्प

तनाव बढ़ने के बाद गंभरी में पुलिस कर रही कैम्प

तनाव बढ़ने के बाद गंभरी में पुलिस कर रही कैम्प तनाव बढ़ने के बाद गंभरी में पुलिस कर रही कैम्प तनाव बढ़ने के बाद गंभरी में पुलिस कर रही...

तनाव बढ़ने के बाद गंभरी में पुलिस कर रही कैम्प
हिन्दुस्तान टीम,गयाFri, 07 May 2021 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

फतेहपुर। एक संवाददाता

फतेहपुर थाना क्षेत्र के गंभरी गांव में तनाव बढ़ने के बाद थानाध्यक्ष संजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस कैम्प कर रही है। पुलिस गांव में पूरी तरह चौकस बनी है और लगातार फ्लैग मार्च कर स्थिति पर नजर रख रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुरुवार को बबाल मचने के बाद से गंभरी गांव में पुलिस कैम्प कर रही है। गुरुवार को भी गंभरी गांव पूरी तरह से पुलिस छावनी में तब्दील था। जिला के एएसपी मनीष कुमार और एसडीपीओ घुरन मंडल सहित चार थाने के थानाध्यक्ष और बड़ी संख्या में पुलिस बल गांव में कैम्प कर बिगड़े माहौल को शांत कराया। इस घटना के बाद बनी तनाव को लेकर पुलिस अधिकारी बल के साथ अभी भी गांव में कैम्प कर रहे हैं। इसके बाद स्थिति नियंत्रण में हैं। गुरुवार को गंभरी गांव के बिजली जलाने को लेकर सौरुभौरी गांव कुछ लोगों ने गंभरी गांव की वार्ड सदस्य सुनीता देवी, उसके पति कारू दास और ग्रामीण राजेश मांझी के साथ मारपीट कर दिया। इसके साथ पथराव भी करने लगा। इसके बाद गांव में झगड़ा बढ़ गया है। हालांकि पुलिस कैम्प करने के बाद स्थिति नियंत्रित है।

गांव का सौहार्द्र बिगाड़ने वालों पर होगी कार्रवाई : एएसपी

फतेहपुर। एक संवाददाता

गया के एएसपी मनीष कुमार ने कहा कि गंभरी गांव में सौहार्द बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। विधि व्यवस्था भंग करनेवालों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। इस मामले में कोई भी दोषी नहीं बच पाएंगे। वैसे लोगों के खिलाफ हरहाल में कार्रवाई होगी। फतेहपुर थाना क्षेत्र के गंभरी गांव में बिजली जलाने को लेकर उत्पन्न तनाव को लेकर गांव में स्थिति का जायजा लेने के दौरान एएसपी ने यह बातें कही। उन्होंने कहा कि इस मामले को तूल देने वाले तथा वेबजह उपद्रव मचाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। वैसे लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसमें न तो कोई दोषी बच पायेगा और न ही कोई निर्दोष फंसेगा। उन्होंने कहा कि उपद्रवियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है। उन्हें गिरफ्तार कर जेल भी भेजा जाएगा। उन्हें किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें