ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयालाड़ू गांव के पास नदी में बने अस्थायी रास्ते से बालू के उठाव से लोगों को परेशानी

लाड़ू गांव के पास नदी में बने अस्थायी रास्ते से बालू के उठाव से लोगों को परेशानी

लाड़ू गांव के पास नदी में बने अस्थायी रास्ते से बालू के उठाव से लोगों को परेशानी लाड़ू गांव के पास नदी में बने अस्थायी रास्ते से बालू के उठाव से लोगों...

लाड़ू गांव के पास नदी में बने अस्थायी रास्ते से बालू के उठाव से लोगों को परेशानी
हिन्दुस्तान टीम,गयाTue, 25 Jan 2022 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बाराचट्टी। एक संवाददाता

मोहनपुर प्रखंड क्षेत्र के लाड़ू गांव के समीप से गुजरी नदी के बीच से बालू उठाव होने के कारण एक बड़ी आबादी की आवाजाही प्रभावित है। वर्षा ऋतु के समाप्त होने के बाद मोहनपुर और बाराचट्टी की बुमुआर, सिंदुआर, लाड़ू सहित कुछ अन्य पंचायतों के लोग लाड़ू नदी पार कर बोधगया जाते है। इसके लिए नदी के बीचोंबीच एक अस्थायी रास्ता बना होता है जिसके सहारे दोपहिया एवं चारपहिया वाहन बोधगया होते जिला मुख्यालय तक पहुंचते हैं। संबंधित इलाके के लोगों को जिला मुख्यालय तक पहुंचने में इस कारण कम दूरी तय करनी पड़ती है जबकि अगर वे डोभी के रास्ते जिला मुख्यालय जायेंगे तो उन्हें 25 किलोमीटर ज्यादा दूरी तय करनी पड़ेगी।

नदी के बीचोबीच बने रास्ते के समीप पोकलैंड मशीन लगाकर बालू का उठाव किया जा रहा है। इस कारण बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं। इन गड्ढों में पिछले दिनों हुई बारिश का पानी जमा है। इसमें छोटे-छोटे बच्चों के डूबने का खतरा बना रहता है। जबकि आवाजाही भी बुरी तरह बाधित हो रही है। इस संबंध में लाड़ू गांव के रविकांत, नंदू साव, राजेश कुमार, रवि राज सहित कई ग्रामीणों ने अंचलाधिकारी मोहनपुर को लिखित सूचना दी है जिसमें संबंधित इलाके में हो बालू उठाव रोकने की मांग की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें