ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाकोठी व सुहैल सलैया थाना परिसर में होली को लेकर शांति समिति की बैठक

कोठी व सुहैल सलैया थाना परिसर में होली को लेकर शांति समिति की बैठक

कोठी व सुहैल सलैया में होली को लेकर शांति समिति की बैठक इमामगंज। प्रखण्ड के

कोठी व सुहैल सलैया थाना परिसर में होली को लेकर शांति समिति की बैठक
हिन्दुस्तान टीम,गयाSun, 21 Mar 2021 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

कोठी व सुहैल सलैया में होली को लेकर शांति समिति की बैठक

इमामगंज। प्रखण्ड के कोठी व सुहैल सलैया थाना परिसर में रविवार को होली पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। जिस बैठक में थानाध्यक्ष कोठी अवधकिशोर व थानाध्यक्ष सुहैल सभापति चौधरी ने उपस्थित नागरिकों से रंग गुलाल का मिलन त्योहार होली को शांति पूर्वक मनाने का अपील किया। उन्होंने कहा कि होली का त्योहार एक दूसरे से मिलने जुलने का महान पर्व है। उन्होंने कहा कि होली पर्व में किसी भी जगह पर अश्लील गाना व डीजे बजाने पर प्रतिबंध है। उन्होंने कहा कोविड 19 का अनुपालन करते हुए इस त्योहार को मनाने का काम करेंगे।

होली पर्व को लेकर धनगांई थाना परिसर में हुई शांति समिति की बैठक

बाराचट्टी। धनगांई थाना परिसर में रविवार को पंचायत चुनाव एवं होली को लेकर पुलिस पदाधिकारियों ने जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इसमें शेरघाटी अंचल के इंस्पेक्टर उदय कुमार, थाना प्रभारी मुन्ना कुमार ने आए विभिन्न जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी पंचायत चुनाव एवं होली पर्व को लेकर इलाके की विधि व्यवस्था हर हाल में बनाये रखें एवं पुलिस प्रशासन को हर सम्भव सहयोग करें। मौके पर पूर्व मुखिया के डी यादव, गोवर्धन यादव, दिनेश पंडित सहित कई लोग मौजूद थे।

शांतिपूर्ण तरीके से होली मनाने की अपील

आमस। होली पर्व को ले रविवार को आमस थाने में शांति समिति की बैठक हुई। जहां थानेदार अनिल कुमार सिंह ने सौहार्दपूर्ण तरीके से पर्व मनाने की लोगों से अपील की है। वहीं होली मिलन समारोह, सामुहिक कार्यक्रम आयोजित नहीं करने व हूडदंगई से बचने को कहा है। झरी के लालदेव मांझी ने शराब पर पूरी तरह पाबंदी लगाने की मांग की। बैठक में अरविंद मिश्रा, वीरेंद्र यादव, तबरेज आलम, वसीम अकरम, जयप्रकाश मांझी, छोटन खां आदि थे।

कोंच थाना परिसर में पुलिस जवानों ने की सफाई

कोंच। स्थानीय थाना परिसर कोंच में रविवार को स्वच्छता अभियान चलाया गया। थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार की मौजूदगी में पुलिस बल,महिला सिपाही व चौकीदारों ने थाना परिसर में सफाई की। उन्होंने बताया कि हर घर आंगन की तरह सरकारी कार्यालय परिसर को भी साफ-सफाई रखना अतिआवश्यक है। सफाई अभियान में कोंच थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार,एसआई सियाराम शर्मा,केके सिंह,गणेश पासवान सहित थाना स्टाप शामिल थे।

आज बिहार स्थापना दिवस पर टॉक शो

गया। बिहार स्थापना दिवस 22 मार्च को है। कोविड-19 के गाइडलाइन को ध्यान में रखकर विशेष मौके पर कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। ऐसे प्रोग्राम होंगे जिसमें अधिक भीड़ ना हो। डीएम अभिषेक सिंह ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान विशेष सावधानी बरती जा रही है। गया संग्रहालय, गया में दोपहर 12 बजे से आकर्षक टॉक शो का आयोजन किया गया है। आम लोग गया जिला का फेसबुक पेज https://www.facebook.com/GayaDistrictAdministration/ पर बिहार स्थापना दिवस का कार्यक्रम लाइव घर बैठे देख सकते हैं।

बेहतर काम करने वाले डाककर्मियों को सम्मान

गया। शहर के धर्मसभा भवन में रविवार को गया डाक प्रमंडल की ओर से सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। उद्घाटन वरीय डाक अधीक्षक रंजय कुमार सिंह ने दीप जलाकर किया। समारोह में वित्तीय वर्ष 2020-21 के दौरान किए गए कामों की समीक्षा की गई। बेहतर काम करने वाले 20 डाककर्मियों को सम्मानित किया गया। समारोह में ग्रामीण डाक जीवन बीमा 205 प्रपोजल जिनकी बीमा राशि 3.52 करोड़ व प्रीमियम 898656 रुपए इकट्ठा हुए। माई स्टाम्प के तहत कुल 175 डाक टिकट बने। बताया गया कि माई स्टाम्प के तहत कोई भी व्यक्ति अपने किसी भी प्रिय की तस्वीर को डाक टिकट के साथ छपवा सकते हैं। अपने पंसदीदा डाक टिकट को कहीं भी भेज सकते हैं। फ्रेमिंग करवा सकते हैं। इस तरह के स्टाम्प बनाने के लिए बतौर शुल्क 300 रुपए भुगतान करना पड़ता है।

आमस में कार के धक्के से दो लोग हुये घायल

आमस। आमस बंगला के पास जीटी रोड उतरी लेन पर रविवार की शाम कार के धक्के से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें आमस पीएचसी में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद दोनों घर भेज दिये गये। बताया जाता है कि जीटी रोड क्रॉस करने के क्रम में मसुरीबार निवासी आलोक कुमार व मंझौलिया के सिद्धेश्वर सिंह को एक तेज गति कार ने धक्का मार दिया। धक्के के बाद दोनों जीटी रोड पर फेंका गये। इधर हादसे के बाद बंगाल से राजस्थान जा रही कार के चालक की स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। आमस पुलिस उन्हें अपने कब्जे में कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें