ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयाजांच के दौरान गायब मिला पीडीएस दुकानदार

जांच के दौरान गायब मिला पीडीएस दुकानदार

नगर प्रखंड के कुजापी पंचायत में बुधवार को नगर प्रखंड के बीडीओ बलवंत कुमार पांडे ने विभिन्न योजनाओं की जांच की। जांच के दौरान बतशपुर गांव में पीडीएस...

जांच के दौरान गायब मिला पीडीएस दुकानदार
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गयाWed, 30 Nov 2022 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर प्रखंड के कुजापी पंचायत में बुधवार को नगर प्रखंड के बीडीओ बलवंत कुमार पांडे ने विभिन्न योजनाओं की जांच की। जांच के दौरान बतशपुर गांव में पीडीएस दुकान बंद मिला। बीडीओ बलवंत कुमार पांडे ने बताया कि बताया कि पीडीएस दुकान कृष्णा प्रसाद के नाम से है। इसके बारे में पूर्व से भी शिकायत मिली थी। लोगों ने इसके खिलाफ एसडीओ के यहां भी आवेदन दिया है। लोगों ने शिकायत किया कि दुकानदार घर पर जाकर पॉश मशीन में अंगूठा लगा लेता है लेकिन अनाज नहीं देता है। जांच के दौरान दुकान बंद मिला। करीब एक घंटा इंतजार करने के बाद एक युवक आया और दुकान खोला। इस दौरान कोई भी रजिस्ट्रर नही मिला जिससे कि खाद्यान उठाव व वितरण की सही जानकारी मिल सके। वहीं, दुकानदार कृष्णा प्रसाद भी उपस्थित नहीं हुआ जो लापरवाही को दर्शाता है। इसके खिलाफ कार्रवाई के लिए संबंधित अधिकारी को लिखा जायेगा।

आंगनबाड़ी व स्कूलों की भी हुयी जांच

इस दौरान उन्होंने बताया कि कुजापी पंचायत के मुखिया अजीत कुमार भी इस जांच के दौरान मौजूद रहे। इस दौरान विद्यालय व आंगनबाड़ी केन्द्र, पंचायत भवन, प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण, नल-जल सहित अन्य योजनाओं की जांच की जो कमिंया पायी गयी है। उसकी रिपोर्ट तैयार कर वरीय अधिकारी को भेजा जायेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।