ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाडोभी में सड़क हादसे में खरॉटी पंचायत के पंच सदस्य की मौत

डोभी में सड़क हादसे में खरॉटी पंचायत के पंच सदस्य की मौत

डोभी-चतरा सड़क मार्ग में डोभी थाना क्षेत्र के काली मंदिर के पास शुक्रवार की देर शाम अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो...

डोभी में सड़क हादसे में खरॉटी पंचायत के पंच सदस्य की मौत
हिन्दुस्तान टीम,गयाFri, 18 Jun 2021 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

डोभी। एक संवाददाता

डोभी-चतरा सड़क मार्ग में डोभी थाना क्षेत्र के काली मंदिर के पास शुक्रवार की देर शाम अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं साथ रहे एक अन्य युवक बुरी तरह घायल हो गया। मृतक की पहचान बाराचट्टी थाना क्षेत्र के बरिया गांव निवासी राघो मांझी के पुत्र 35 वर्षीय विपिन मांझी के रूप में की गई। जबकि घायल युवक की पहचान झारखंड राज्य के हन्टरगंज थाना के गौसपुर गांव के चंद्रदेव मांझी के पुत्र श्रवण मांझी बताया गया है। जो आपस में दूर के रिश्तेदार थे।

मृतक विपिन वर्तमान में डोभी प्रखंड की खरॉटी पंचायत के वार्ड नंबर चार के पंच सदस्य थे। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार हन्टरगंज की ओर जा रहे विपिन के बाइक में विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इसमें विपिन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए डोभी पीएचसी में लाया गया जहां घायल का प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर थाना लाया। डोभी थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम हेतु आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें