ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयामेडिकल कॉलेज अस्पताल में ऑक्सीजन पाइप लाइन की चोरी

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ऑक्सीजन पाइप लाइन की चोरी

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ऑक्सीजन पाइप लाइन की चोरीएक महिना में तीसरी चोरी, संबंधित एजेंसी परेशान लिखा अधीक्षक को पत्रडीएम ने प्रभारी अधीक्षक को दिया...

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ऑक्सीजन पाइप लाइन की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,गयाMon, 26 Apr 2021 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ऑक्सीजन पाइप लाइन की चोरी

एक महिना में तीसरी चोरी, संबंधित एजेंसी परेशान लिखा अधीक्षक को पत्र

डीएम ने प्रभारी अधीक्षक को दिया आदेश सुरक्षा एजेंसी से चोरी गयी रकम को करे बसुल

फोटो

गया। निज संवाददाता

जिले में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल को डेडिकेटेड कोविड अस्पताल बना दिया गया है। यहां मरीजों की संख्या बढ़ने पर परेशानी नही हो इसके लिए गायनी वार्ड व अन्य वार्डो में ऑक्सीजन पाइप लाइन बिछाई जा रही है। जिससे कि मरीज को बेड के पास ही ऑक्सीजन हमेशा उपलब्ध रहे। लेकिन पाइन लाइन बिछाने वाली एजेंसी परेशान है।

इस काम को कर रहे एजेंसी के अधिकारी ने प्रभारी अधीक्षक को लगातार हो रहे पाइन लाइन की चोरी के बारे में पत्र लिखा है। जिसमें कहा गया है कि एक ओर जल्द से जल्द ऑक्सीजन पाइप लाइन का विस्तार पुरा कर देना है। वहीं दूसरी ओर लगातार हो रहे पाइप लाइन की चोरी से संबंधित एजेंसी परेशान हैं। पिछले एक माह में तीन बार पाइप लाइन की चोरी हो गयी है। जिसमें सैकड़ों मीटर तार व अन्य सामान चोर ले भागे। इस संबंध में जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने बताया कि यह बहुत की गंभीर मामला है। इस संबंध में प्रभारी अधीक्षक को आदेश दिया गया है कि चोरी किये गये पाइप लाइन की कीमत का जुर्माना संबंधिम सुरक्षा एजेंसी से वसूल किया जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें