ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयासुखाड़ राहत नहीं मिलने पर ग्रामसभा में वार्ड सदस्यों का फूटा आक्रोश

सुखाड़ राहत नहीं मिलने पर ग्रामसभा में वार्ड सदस्यों का फूटा आक्रोश

सुखाड़ राहत नहीं मिलने पर ग्रामसभा में वार्ड सदस्यों का फूटा आक्रोश श्रीरामपुर में ग्राम सभा के दौरान विकास योजनाओं को किया गया सूचीबद्धफोटो न्यूज,...

सुखाड़ राहत नहीं मिलने पर ग्रामसभा में वार्ड सदस्यों का फूटा आक्रोश
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गयाSat, 26 Nov 2022 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

फोटो न्यूज, श्रीरामपुर में ग्रामसभा के दौरान मौजूद मुखिया एंव अन्य

शेरघाटी। निज संवाददाता

शेरघाटी प्रखंड की श्रीरामपुर ग्राम पंचायत में शनिवार को ग्राम सभा की बैठक के दौरान विकास की कार्ययोजना तैयार किए जाने के साथ सुखाड़ राहत से समूची पंचायत को वंचित रखे जाने पर भी जोरदार चर्चा हुई।

ग्राम सभा का आयोजन पंचायत सरकार भवन में किया गया था। ग्राम सभा में मुखिया-सरपंच के अलावा वार्ड सदस्य, विभिन्न विभागों के कर्मी और ग्रामीण मौजूद थे। ग्रामसभा में उपमुखिया पूनम देवी, वार्ड सदस्या अनीता कुमारी और सविता देवी आदि ने इस तथ्य पर तीखी नाराजगी दिखाई कि पड़ोस के गांवों में सब को सुखाड़ राहत के पैसे मिले, जबकि समान स्थितियों के रहते हुए श्रीरामपुर पंचायत के किसी गांव टोले में किसानों को सुखाड़ राहत नसीब नहीं हो सकी।

बैठक में नल-जल योजना और दूसरी लोकहितकारी योजनाओं पर भी चर्चा की गई। बैठक की अध्यक्षता कर रहे मुखिया संजय सिंह ने बताया कि चर्चा के दौरान दो करोड़ रूपये की विकास योजनाओं को सूचीबद्ध किया गया। इस मौके पर सरपंच बेचू अंसारी, पंचायत सचिव सुमित कुमार, किसान सलाहकार सुनील सिंह, वार्ड सदस्य विकास सिंह, रामप्रवेश चौधरी, अंजू देवी, रामरती देवी, मुनीता कुमारी, बिरंजन प्रसाद और मुंद्रिका प्रजापति आदि भी मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।