ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयागया-पटना रेलखंड पर रद्द रहा दो मेमू ट्रेनों का परिचालन

गया-पटना रेलखंड पर रद्द रहा दो मेमू ट्रेनों का परिचालन

पटना जंक्शन पर सोमवार की रात बाढ़ स्पेशल कोयला लोडेड मालगाड़ी का पहिया बेपटरी होने के कारण गया-पटना रेल सेक्शन पर ट्रेनों का परिचालन घंटो प्रभावित...

गया-पटना रेलखंड पर रद्द रहा दो मेमू ट्रेनों का परिचालन
हिन्दुस्तान टीम,गयाTue, 16 Jan 2018 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना जंक्शन पर सोमवार की रात बाढ़ स्पेशल कोयला लदी मालगाड़ी के बेपटरी हो जाने के कारण गया-पटना रेल सेक्शन पर ट्रेनों का परिचालन घंटो प्रभावित रहा। मंगलवार की सुबह पटना से गया व गया से पटना जाने वाली दो मेमू ट्रेनों का परिचालन रद्द कर दिया। ट्रेनों के परिचालन अस्त-व्यस्त रहने के कारण पलामू एक्सप्रेस और भभुआ-इंटरसिटी एक्सप्रेस घंटों लेट चली।

रेल सूत्रों ने बताया कि मंगलवार की सुबह पटना से गया आने वाली 63241 पटना-गया मेमू का परिचालन रद्द कर दिया गया। इस कारण गया से सुबह साढ़े आठ बजे पटना जाने वाली 63246 गया-पटना मेमू ट्रेन का परिचालन नहीं हो सका क्योंकि पटना से सुबह पांच बजे खुलने वाली ट्रेन रद्द रहने के कारण गया नहीं पहुंची थी। ट्रेनों का परिचालन नहीं होने से गया जंक्शन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों को काफी परेशान होना पड़ा।

मंगलवार को पलामू से पटना जाने वाली पलामु एक्सप्रेस पांच घंटे लेट से तथा भभुआ से पटना जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस चार घंटे देर से गया जंक्शन पहुंची। पटना-गया सेक्शन का रेल लाइन क्लियर नहीं रहने के कारण इन ट्रेनों को डेहरी-गया रेल सेक्शन पर कंट्रोल कर परिचालन कराया गया। पटना जंक्शन पर मालगाड़ी के बेपटरी होने के कारण रांची-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस तीन घंटे लेट से गया जंक्शन से चली थी। यह ट्रेन रात करीब ढ़ाई बजे पटना जंक्शन पहुंची थी। इसे अलावे पटना-रांची एक्सप्रेस और बुद्ध पुर्णिमा एक्सप्रेस का दूसरे रूट से परिचालन कराया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें