DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुबहल से छह हथियार व 111 राउंड गोली के साथ एक गिरफ्तार

गया पुलिस को मेडिकल थाना क्षेत्र के दुबहल गांव से रविवार को हथियार सप्लायरों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है। यहां मगन सिंह उर्फ नागेन्द्र के घर से पुलिस ने छह हथियार, 111 राउंड गोली, 12 मोबाइल व एक लग्जरी कार बरामद की। मौके पर ही नागेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन उनके दोनों बेटे घर से भागने में सफल रहे।

सोमवार को प्रेसवार्ता में एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि मगन सिंह के घर भारी मात्रा में गोली व आर्म्स रखे होने की गुप्त सूचना मिली थी। इसके आधार पर लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी संजीत कुमार प्रभात के नेतृत्व में मेडिकल थानाध्यक्ष लाल बिहारी पासवान की टीम के साथ छापेमारी की गई। छापेमारी में मगन सिंह के घर में छुपाकर रखे गये छह हथियार, गोली आदि बरामद की गई। उन्होंने बताया कि जमीन विवाद को लेकर इतनी संख्या में आर्म्स रखने की बात गलत है। इनके बेटे मुंगेर से हथियार लाकर सप्लायी करता था। साथ ही यह भी आंशका व्यक्त की जा रही है कि किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए हथियार जुटाई गयी थी।

भूसा घर में छुपाकर रखे थे हथियार

उन्होंने बताया कि मगन सिंह के घर छापेमारी में पांच हथियार व गोली भूसा घर से बरामद हुई है। एक कट्टा मगन के बिस्तर के सिरहाने से मिली है। घर से .315 बोर का दो खोखा भी बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले इनके द्वारा गांव में गोलियां चलायी गई थी।

जमीन विवाद को लेकर रखते थे हथियार

पुलिस गिरफ्त में रहे मगन सिंह ने बताया कि गांव में प्रो धीरेन्द्र से उनका जमीन का विवाद चल रहा है। प्रोफेसर की ओर से कई बार उनपर जानलेवा हमला करने की कोशिश हुई थी। इसी की सुरक्षा के लिए वे घर में हथियार रखते थे।

बरामद सामान

.315 बोर की गोली-111, 12 बोर की गोली-01, .315 बोर का खोखा-02, कट्टा-पांच, रायफल-01, मोबाइल-12, टाटा का आर्या कार-01

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:One arrested with double weapon and 111 round shot