DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  गया  ›  102 बोतल शराब के साथ एक गिरफ्तार

गया102 बोतल शराब के साथ एक गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,गयाPublished By: Newswrap
Tue, 13 Apr 2021 10:00 PM
102 बोतल शराब के साथ एक गिरफ्तार

102 बोतल शराब के साथ एक गिरफ्तार

गया। निज संवाददाता

शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना पर पुलिस ने एक मोटरसाइकिल सवार को 300 एमएल के 102 बोतल शरा के साथ गिरफ्तार किया। प्रभारी थानाध्यक्ष शिवगोपाल राय ने बताया कि पकड़ा गया युवक राहुल प्रसाद जो कोतवाली थाना क्षेत्र के बाटामोड़ का रहने वाला है। उसे गिरफ्तार किया है। वह मोटर साइकिल पर शराब लेकर जा रहा था। पकड़ी गयी बाइक भी चोरी की है या नही इसकी जांच करने को डीटीओ के पास जांच के लिए नम्बर भेजा जा रहा है। इस तरह कुल 30 लीटर 6 एमएल शराब के साथ गिरफ्तार अभियुक्त को बुधवार को कोर्ट में पेशी के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

शेरघाटी में शराब से भरी गैलन के साथ पकड़ा गया धंधेबाज

शेरघाटी। निज संवाददाता

झारखंड के हंटरगंज कस्बे से देसी शराब की खेप लेकर शेरघाटी आ रहा एक धंधेबाज मंगलवार की देर शाम घाघर गांव के निकट बुढ़िया नदी पार करते हुए पकड़ लिया गया। धंधेबाज की पहचान शेरघाटी थाने के लीपगंज चट्टी मुहल्ले के मन्नू चौधरी के रूप में की गई है।

शेरघाटी के थानेदार अरविंद कुमार ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उसके पास से दो अलग-अलग गैलन में चालीस लीटर देसी शराब बरामद की गई है। पुलिस को चकमा देने के लिए उसने शराब से भरी प्लास्टिक की गैलन को अलग-अलग झोले में रख लिया था। जांच के दौरान उसकी चालाकी सामने आई।

संबंधित खबरें