ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयागुलजाना में घर में सोई वृद्ध की आग में झुलसने से मौत

गुलजाना में घर में सोई वृद्ध की आग में झुलसने से मौत

गुलजाना गांव में अपने घर में सोयी वृद्ध महिला की मौत आग में झुलसने से हो गई। घटना मंगलवार की देर रात की है। आग लगने के बाद घर के सदस्यों ने भागकर...

गुलजाना में घर में सोई वृद्ध की आग में झुलसने से मौत
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गयाWed, 30 Nov 2022 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

गुलजाना गांव में अपने घर में सोयी वृद्ध महिला की मौत आग में झुलसने से हो गई। घटना मंगलवार की देर रात की है। आग लगने के बाद घर के सदस्यों ने भागकर अपनी जान बचायी लेकिन दुलारचंद की पत्नी धनेश्वरी देवी को बाहर नहीं निकाला जा सका। आग में झुलसने से उनकी मौत हो गई।

गुलजाना अनुसूचित टोला स्थित दुलारचंद मांझी के कच्चे घर में मंगलवार की रात अचानक आग लग गई। पीड़ित दुलारचंद मांझी ने बताया कि घर के सभी लोग खाना खाने के बाद सो रहे थे। अचानक नींद खुलने पर आग की लपटें उठता दिखा। घर के सभी सदस्यों को बाहर निकाला, लेकिन उनकी वृद्ध पत्नी 65 वर्षीय पत्नी धनेश्वरी देवी अंदर ही फंसी रह गई। रात में जुटे ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया गया। घटना की जानकारी के बाद सीओ आनंद प्रकाश राम और पुलिस अधिकारी रंजय कुमार गुलजाना पहुंचे। घटना का जायजा लेने के बाद सीओ ने मृतक के परिजन को पारिवारिक लाभ सहायता कोष से बीस हजार रुपये की आर्थिक मदद दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गया मगध मेडिकल भेज दिया है। ग्रामीण नीतीश कुमार ने शासन-प्रशासन से पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
पढ़े Bihar News In Hindi लेटेस्ट बिहार न्यूज के अलावा Patna News, Bhagalpur News, Gaya News