ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाअतरी में नदी में डूबने से वृद्ध की मौत, 24 घंटे बाद भी नहीं मिला शव

अतरी में नदी में डूबने से वृद्ध की मौत, 24 घंटे बाद भी नहीं मिला शव

अतरी थाना क्षेत्र के टीकर गांव स्थित पैमार नदी में डूबने से 78 वर्षीय यदुनंदन यादव की मौत हो गई। घटना रविवार की शाम की...

अतरी में नदी में डूबने से वृद्ध की मौत,  24 घंटे बाद भी नहीं मिला शव
हिन्दुस्तान टीम,गयाMon, 02 Aug 2021 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

अतरी । एक संवाददाता

अतरी थाना क्षेत्र के टीकर गांव स्थित पैमार नदी में डूबने से 78 वर्षीय यदुनंदन यादव की मौत हो गई। घटना रविवार की शाम की है घटना उस समय घटी जब यदुनंदन यादव और उनके पुत्र नरसिंह वीरा गांव की ओर से जानवर चला कर लौट रहे थे। इसी बीच नदी पार करने के दौरान यदुनंदन यादव डूबने लगे जिसे देख उनके पुत्र मिथिलेश यादव उन्हें बचाने नदी में गए पर नदी में पानी का अधिक बहाव होने के कारण काफी प्रयास के बाद भी उन्हें नहीं बचा सके। इसके उपरांत वह नदी से बाहर निकल कर हल्ला की पास के खेत में काम कर रहे ग्रामीण हल्ला सुनकर दौड़े और उन्हें बचाने की बहुत प्रयास की पर उनका कुछ पता नहीं चल सका।

टीकर गांव निवासी यदुनंदन यादव के नदी में डूबने के 24 घंटा बाद भी शव का पता नहीं चल सका मृतक के पुत्र मिथलेश यादव ने बताया कि टीकर गांव से अतरी तक ग्रामीणों के सहयोग से शव की खोजबीन की गई पर कुछ पता नहीं चल सका ।

परिजनों को है एसडीआरएफ टीम का इंतजार

मृतक के परिजनों ने बताया कि शव नहीं मिलने पर इसकी सूचना सीओ मिठू प्रसाद को दी है और उनसे एसडीआरएफ की टीम बुलाने की मांग की है पर पूरे दिन बीत जाने के बाद एसटीआरएफ की टीम नहीं पहुंची जिससे परिजनों में प्रशासन के प्रति काफी नाराजगी है।

क्या कहते हैं सीओ

अतरी सीओ मिठु प्रसाद ने बताया कि एसडीआरएफ की टीम को बुलाने के लिए के लिए जिलाधिकारी के द्वारा कहा गया है। टीम पटना से मंगलवार की सुबह 5 बजे चलेगी और अतरी पहुंचेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें