ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयातेल व मसाला की दुकानों पर छापा, जांच को लिए नमूने

तेल व मसाला की दुकानों पर छापा, जांच को लिए नमूने

होली को लेकर खाद्य संरक्षा विभाग की टीम ने मंगलवार को थोक किराना मंडी में छापेमारी की। टीम ने पुरानी गोदाम में सरसों तेल, रिफाइन, पॉमोलिन व मसाला...

तेल व मसाला की दुकानों पर छापा, जांच को लिए नमूने
हिन्दुस्तान टीम,गयाTue, 15 Mar 2022 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

होली को लेकर खाद्य संरक्षा विभाग की टीम ने मंगलवार को थोक किराना मंडी में छापेमारी की। टीम ने पुरानी गोदाम में सरसों तेल, रिफाइन, पॉमोलिन व मसाला बेचने वाले तीन प्रतिष्ठानों में छापेमारी कर जांच के लिए नमूने लिए। खाद्य संरक्षा आयुक्त प्रत्यय अमृत के निर्देश पर होली को लेकर मार्च में की गई कार्रवाई में 54 तरह के नमूने लिए गए। जांच के लिए नमूनों को प्रयोगशाला भेजा जाएगा। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुरानी गोदाम तेल और मसाला के लिए सेम्पल

खाद्य संरक्षा पदाधिकारी मुकेश कश्यप ने बताया कि मंगलवार को थोक किरानी मंडी पुरानी गोदाम के अनुपमा ट्रेडर्स (नमन भोग के हनुमान) में छापेमारी की गई। यहां से राइस ब्रान तेल और गोल्ड पॉमोलिन के नमूने लिए गए। सुजीत कुमार गुप्ता के मेसर्स ममता ट्रेडर्स में जांच के बाद सरसों तेल के नमूने लिए गए। सतीश मसाला के यहां हल्दी और मिर्च पाउडर के सेम्पल लिए गए। खाद्य संरक्षा पदाधिकारी ने बताया कि सभी प्रतिष्ठानों से लिए सेम्पल जांच के लिए पटना स्थित प्रयोगशाला भेजा जाएगा। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें