ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाजिले में कोरोना के एक भी संक्रमित नहीं, राहत

जिले में कोरोना के एक भी संक्रमित नहीं, राहत

राहत 74 सौ की जांच में एक भी कोरोना पॉजेटिव नहीं लगातार 15वें दिन जांच में नहीं मिला एक जिले में कोरोना संक्रमण पर काबू...

जिले में कोरोना के एक भी संक्रमित नहीं, राहत
हिन्दुस्तान टीम,गयाTue, 27 Jul 2021 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में कोरोना संक्रमण पर काबू है। पिछले 15 दिनों से करीब एक लाख लोगों की जांच एक भी कोरोना पॉजेटिव नहीं मिले। मंगलवार को भी जिले भर में 7409 लोगों की जांच की गई। हजारों की जांच में एक भी कोरोना संक्रमित नहीं मिले। मंगलवार को किसी की मौत नहीं हुई और ना ही कोई मरीज भर्ती हुआ। जिले में कोरोना के एक भी संक्रमित नहीं हैं। अब तक जिले में 18 लाख 13 हजार 871 लोगों की जांच हो चुकी है।

बताया गया कि लगातार 15 दिन की जांच में जिले में एक भी कोरोना पॉजेटिव का केस नहीं मिला। इससे पहले 12 जुलाई को एक पॉजेटिव मिला था। जिले में अब एक भी कोरोना संक्रमित मरीज नहीं हैं। मेडिकल सूत्रों ने बताया गया कि अब तक 1813871 की जांच में 29 हजार 867 लोग संक्रमित मिले थे। इसमें से 29591 लोग पहले ही रिकवर हो चुके हैं। 276 लोगों की मौत कोरोना से हुई है। मंगलवार को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक भी कोरोना संदिग्ध मरीज नहीं आए। यहां ए़क भी संक्रमित नहीं है। कोई संदिग्ध भी भती नहीं है। कोरोना की ऐसी स्थिति से जिलेवासी राहत में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें