No campaigining in Girls Hostel - लड़कियों के हॉस्टल में शाम छह बजे के बाद प्रचार पर पाबंदी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लड़कियों के हॉस्टल में शाम छह बजे के बाद प्रचार पर पाबंदी

छात्र संघ चुनाव को लेकर गया कॉलेज प्रशासन ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके लिए सोमवार को गया कॉलेज का प्राचार्य डा. डीके सिन्हा ने दस बिन्दुओं पर निर्देश जारी किया है। इसमें कहा गया है कि संध्या छह बजे के बाद महिला छात्रावास में चुनाव प्रचार की अनुमति नहीं है। साथ ही पुरुष छात्रावास में रात्रि दस बजे के बाद प्रचार करने पर पाबंदी होगी।

मीडिया प्रभारी अंजनी कुमार ने बताया कि प्रचार-प्रसार के लिए लाउडस्पीकर और वाहन आदि का उपयोग वर्जित रहेगा। बिना परिचय पत्र के किसी भी छात्र को मतदान कक्ष तथा महाविद्यालय परिसर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। प्रचार के दौरान बाहरी छात्रों व कॉलेज के पूर्व छात्रों तथा नेताओं पर भी कॉलेज प्रवेश में रोक है।

चुनाव प्रसार-प्रसार के लिए छपे हुए पोस्टर व पैम्फलेट्स आदि का उपयोग वर्जित है। केवल हाथ से लिखा पोस्टर व इसकी छाया प्रति की ही अनुमति है। महाविद्यालय परिसर में किसी तरह का जुलूस व मीटिंग करने पर भी रोक लगाने का निर्देश जारी किया गया है। इस अवसर पर प्राचार्य के साथ बर्सर एनपी सिंह, चुनाव पर्यवेक्षक अवध तिवारी, एसआर रस्तोगी, रामविलास सिंह, अश्विनी कुमार, किशोर कुमार, जावेद अशरफ और अरविंद कुमार सुनील सहित कई शिक्षक व शिक्षकेतर कर्मी उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:No campaigining in Girls Hostel