DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पानी को लेकर बागेश्वरी के पास एनएच जाम

पानी को लेकर आक्रोशित मोहल्लेवासियों ने बागेश्वरी मंदिर के पास बुधवार को सड़क जाम कर दिया। शहर के बागेश्वरी मोहल्ले के लोग गया- पटना मुख्य मार्ग पर सड़क पर उतर आए। मोहल्लेवासियों ने पांच घंटों तक एनएच जाम कर दिया। एनएच जाम रहने से वाहनों की कतार लगी रही। करीब दो माह से सप्लाई पानी नहीं मिलने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। नगर निगम के अधिकारी के आश्वासन के बाद करीब पांच घंटों बाद जाम हटाया गया।

शहर के बागेश्वरी मोहल्ले में रहने वाले करीब तीन सौ लोगों ने शहर के बागेश्वरी मंदिर के पास चौराहा मोड़ पर सुबह आठ बजे सड़क जाम किया। आक्रोशित लोगों ने मेयर, डिप्टी मेयर एवं वार्ड पार्षद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और जिला प्रशासन को बुलाने की मांग की। नगर निगम के सिटी मैनेजर के आश्वासन पर पांच घंटों बाद सड़क जाम हटाया गया।

लोगों ने कहा कि बागेश्वरी मोहल्ला टापू है जहां बुनियादी सुविधाओं से लोग उपेक्षित महसूस करते हैं। जब-जब गर्मी का मौसम आता है तब तब पानी की किल्लत होती है। लोग आसपास के इलाकों से पीने की पानी लाते हैं।

बाद में एक प्रतिनिधि मंडल नगर आयुक्त से मिलकर पानी की समस्याओं का समाधान के लिए मांग पत्र सौंपा। इस मौके पर विनोद कुमार केशरी, प्रमोद पासवान, कृष्णा प्रसाद, श्रवण कुमार, भोली साव, अयोध्या प्रसाद, विकास कुमार, रामजी प्रसाद, धनंजय पांडेय, राकेश पांडेय आदि शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:NH Jam near Bageshwari on water