ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयानवविवाहिता ने की आत्माहत्या, हत्या की एफआईआर

नवविवाहिता ने की आत्माहत्या, हत्या की एफआईआर

छोटी दीपावली की रात पंखे से लटककर युवती ने दे दी जान

नवविवाहिता ने की आत्माहत्या, हत्या की एफआईआर
हिन्दुस्तान टीम,गयाThu, 08 Nov 2018 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

डेल्हा थाना क्षेत्र के छोटकी नवादा मुहल्ले में मंगलवार छोटी दीपावली की रात एक नवविवाहिता की हत्या कर दी गयी। युवती के पिता ने पति पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। गुरुवार को पुलिस ने मृतका के पति जयप्रकाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पोस्टमार्टम कराकर नवविवाहिता के शव को परिजनों के हवाले कर दिया।

थानाध्यक्ष मधुसूदन कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात नवविवाहिता रश्मि कुमारी ने कमरे में पंखे में फांसी लगाकर जान दे दी। बुधवार की सुबह उसकी लाश का पोस्टमार्टम कराया गया। उन्होंने कहा कि इस मामले में उड़ीसा के रहने वाले पिता मुरारी राम ने गया आकर मुकदमा दर्ज कराया है। एफआईआर में कहा कि दहेज के लिए पति ने हत्या कर दी है। अक्सर पति उसे प्रताड़ित करता रहता था। थानाध्यक्ष ने कहा कि पिता ने सिर्फ पति पर ही नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

इधर, मुहल्ले के लोगों का कहना है कि इसी साल उड़ीसा के मऊरगंज की रहने वाली रश्मि कुमारी की शादी हुई थी। उसका पति प्राइवेट काम करता है। घर में पति, ससुर और देवर रहते हैं। छोटी दीपावली को लेकर रश्मि ने सभी मंदिरों में जाकर पूजा-अर्चना की। रात करीब 9 बजे से अपने कमरे में पंखे से लटककर जान दे दी। बुधवार की सुबह लोगों को जानकारी हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें