ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयायूपी में मेरी पार्टी नहीं लड़ेगी चुनाव : जीतन राम मांझी

यूपी में मेरी पार्टी नहीं लड़ेगी चुनाव : जीतन राम मांझी

यूपी में मेरी पार्टी नहीं लड़ेगी चुनाव : जीतन राम मांझी यूपी में मेरी पार्टी नहीं लड़ेगी चुनाव : जीतन राम मांझी यूपी में मेरी पार्टी नहीं लड़ेगी...

यूपी में मेरी पार्टी नहीं लड़ेगी चुनाव : जीतन राम मांझी
हिन्दुस्तान टीम,गयाSun, 16 Jan 2022 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में मेरी पार्टी नहीं लड़ेगी चुनाव : मांझी

समारोह में मांझी ने कहा- थकान मिटाने के लिए रात में पी लिया करें थोड़ी शराब

पांच लोगों को कंबल बांटे

कॉमन स्कूल शिक्षा प्रणाली लागू करने की सिफारिश

इमामगंज। एक संवाददाता

प्रखण्ड के ग्रामीणों को कहीं आने-जाने के लिए सड़क व खेतों को सिंचाई करने लिए डैम, आहर व नहर का जाल बिछ जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री सह क्षेत्रीय विधायक जीतनराम मांझी ने रविवार को दोनयां गांव में एक कम्बल वितरण समारोह में ये बातें कहीं।

पूर्व सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हो उनकी पार्टी विधान सभा चुनाव नहीं लड़ेगी। मांझी ने कहा कि बड़े-बड़े अधिकारी, विधायक, एमपी, मंत्री सब लोग रात दस बजे अच्छी शराब पीते हैं। गरीब लोगों को कहते हैं कि आप लोग भी रात में दस बजे के बाद थोड़ी सी शराब थकान मिटाने के लिए पी लें। शराब पी कर सो जाएं। मांझी ने दोनयां गांव में 500 लोगों को ठंड से बचने के लिए कम्बल का वितरण किया गया।

बिहार में कॉमन स्कूल शिक्षा लागू हो

गरीब लोगों के बच्चे सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं। अमीर लोगों के बच्चे प्राइवेट स्कूल में पढ़ते हैं। कोरोना से बचने के लिए साफ-सफाई पर ध्यान देने की उन्होंने अपील की। उन्होंने कहा कि 22 से 23 पुल-पुलिया और 232 सड़कें पास हो गयीं हैं। इनमें से कुछ सड़कों व पुल-पुलिया का निर्माण कार्य चल रहा है। सड़क निर्माण के लिए ग्रामीण सड़क निर्माण व पथ निर्माण विभाग से बात हो गयी है।

किशुनीचक में प्राथमिक विद्यालय व हाई स्कूल भी बनेगा

मांझी ने दोनयां गांव जाने से पहले प्रखण्ड प्रमुख कार्यालय का उद्घाटन किया। 22 दिव्यांगों को साइकिल और कम्बल का वितरण किया। इसके बाद किशुनीचक दलित टोले पर गए। जहां प्राथमिक विद्यालय नहीं रहने की बात जानकर उन्होंने कहा कि इस गांव में प्राथमिक विद्यालय सबसे बनेगा। मौके पर प्रखण्ड प्रमुख कलावती देवी, हम पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रो राधेश्याम प्रसाद, प्रो कौशलेंद्र कुमार सिंह, पंकज वर्मा, पार्वती देवी, बीरेन्द्र प्रसाद, शंकर पासवान, बीडीओ राजेश कुमार, रामप्रीत भारती, अशोक प्रसाद प्रतिमा देवी, मंजू पांडेय, श्याम सुंदर प्रसाद, नवीन सिंह आदि मौजूद थे।

लोजपा नेता राजेंद्र को भाजपा में शामिल होने पर जिला भाजपा में हर्ष

गया। लोजपा नेता व दिनारा विधान सभा के उम्मीदवार रहे राजेंद्र प्रसाद सिंह की घर वापसी के तहत भाजपा में शामिल होने पर गया जिला भाजपा ने हर्ष जताया। राजेंद्र प्रसाद सिंह 2020 के चुनाव के पहले भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व इससे पहले बिहार प्रदेश महामंत्री के रूप में भाजपा के साथ थे। 2020 के विधान सभा चुनाव में इन्होंने भाजपा से इस्तीफा देकर लोजपा का दामन थामा था। भाजपा में शामिल होने पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र राम, राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता, कंचन सिन्हा, डॉ अनुज कुमार, जिला महामंत्री राजेश कुमार सिंह, गोपाल यादव, प्रशांत कुमार, भाजपा जिला मिडिया प्रभारी युगेश कुमार, जिला मंत्री संतोष ठाकुर, आदि ने हर्ष जताया।(हि.स.)

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें