DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › गया › बेला व पहाड़पुर स्टेशन पर जनशताब्दी के ठहराव को ले रेल मंत्री से मिले सांसद
गया

बेला व पहाड़पुर स्टेशन पर जनशताब्दी के ठहराव को ले रेल मंत्री से मिले सांसद

हिन्दुस्तान टीम,गयाPublished By: Newswrap
Thu, 29 Jul 2021 09:10 PM
बेला व पहाड़पुर स्टेशन पर जनशताब्दी के ठहराव को ले रेल मंत्री से मिले सांसद

गया हिन्दुस्तान संवाददाता

गया-पटना रेलखंड के बेला और गया-कोडरमा रेल सेक्शन के पहाड़पुर स्टेशन पर जनशताब्दी एक्सप्रेस के ठहराव को लेकर सांसद विजय कुमार ने रेलमंत्री से मुलाकात की।

सांसद विजय कुमार ने गुरुवार को दिल्ली में रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से की मुलाकात की। साथ ही पिछले कई वर्षों से बेला व पहाड़पुर स्टेशन पर पटना-रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस के ठहराव की जरूरत के बारे में अवगत कराया। मौके पर सांसद ने रेलमंत्री से मिलकर कई मुद्दों को उठाया। इसमें गया-चतरा रेल लाइन के निर्माण की भी मांग की।

क्षेत्र भ्रमण के दौरान बेलागंज व पहाड़पुर में लोगो ने मांग की थी की यहां जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव दिया जाये। कोरोना की वजह से वजीरगंज में गया-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव बंद हो गया था। इसे फिर से शुरू कराने की मांग रखी गयी। इन सभी मुद्दों को सांसद ने रेलमंत्री के समक्ष रखा। सांसद ने बताया कि क्षेत्र में रेलवे के विकास के लिए रेलमंत्री ने हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया है। साथ ही सांसद ने गया के अंतर्राष्ट्रीय महत्व के बारे में रेलमंत्री को विस्तार से बताया। पहाड़पुर स्टेशन पर जनशताब्दी एक्सप्रेस का ठहराव की मुद्दे से रेलमंत्री को अवगत कराएं जाने पर पूर्व जदयू प्रखण्ड अध्यक्ष रणविजय कुमार, टुल्लू सिंह, छोटेलाल पांडेय, नवीन लाल, अरुण कुमार मिडको आदि ने रेल मंत्री व सांसद के प्रति आभार जताया।

संबंधित खबरें