ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाटिकारी में बाइक की ठोकर से मां की मौत, बेटा घायल

टिकारी में बाइक की ठोकर से मां की मौत, बेटा घायल

टिकारी-कोंच मार्ग पर पलुहड़ मोड़ पर हादसा में तीन युवक घायल

टिकारी में बाइक की ठोकर से मां की मौत, बेटा घायल
हिन्दुस्तान टीम,गयाMon, 14 Sep 2020 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

टिकारी-कुर्था मार्ग पर गुलरियाचक गांव में सोमवार की दोपहर सड़क बाइक की टक्कर से मां गुड़िया देवी (93 वर्ष) की मौत हो गयी। जबकि बेटा श्रवण कुमार (भोजपुरी लोक गायक) बुरी तरह घायल हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक चालक बाइक लेकर फरार हो गया। सड़क हादसा में महिला की मौत के बाद आक्रोशितों ने गुलारियाचक मोड़ के पास स्टेट हाइवे पर शव रखकर जाम कर दिया।

घायल श्रवण कुमार ने बताया कि मां को लेकर वह पैसा निकलवाने गुलारियाचक (सिमुआरा) सीएसपी बैंक आया था। बैंक के बाहर अपनी मां के साथ खड़ा था। मऊ की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने श्रवण और उसकी मां को धक्का मार दिया। इस हादसे में श्रवण की मां ने मौके पर दम तोड़ दिया। श्रवण का गुलारियाचक में ग्रामीण चिकित्सक ने प्राथमिक इलाज करवाया। नपं के पूर्व उपाध्यक्ष अमित कुमार ने श्रवण को अनुमंडलीय अस्पताल लाया। अस्पताल में चिकित्सक ने श्रवण का इलाज किया। श्रवण के हाथ और कंधे में काफी चोट लगी थी।

सड़क जाम कर मांगा मुआवजा

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क के दोनों ओर बांस और टेबुल लगाकर हाइवे को जाम कर दिया। सड़क जाम कर रहे लोगों ने उचित मुआवजा और हादसा को अंजाम देने वालों की पहचान जार करवाई की मांग की है। सीओ आनंद प्रकाश राम और टिकारी थानाध्यक्ष राम लखन पंडित आक्रोशितों लोगों को समझाया। जाम स्थल पर परिवारिक लाभ के रूप में बीस हजार और कबीर अंतेष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपया प्रदान किया गया। जिसके बाद सड़क जाम हटा लिया गया है। सड़क जाम की वजह से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। एसएचओ ने बताया कि घायल बेटा के बयान पर आज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें