ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयालापता सर्राफा व्यवसायी पत्नी के साथ पहुंचा विष्णुपद थाना

लापता सर्राफा व्यवसायी पत्नी के साथ पहुंचा विष्णुपद थाना

लापता व्यवसायी दीपू कुमार गुरुवार को अपनी पत्नी नंदनी के साथ विष्णपद थाना पहुंचा। इस दौरान उसकी पत्नी नंदनी ने बताया कि उसके पति के अपह्ररण की बात...

लापता सर्राफा व्यवसायी पत्नी के साथ पहुंचा विष्णुपद थाना
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गयाThu, 01 Dec 2022 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

लापता व्यवसायी दीपू कुमार गुरुवार को अपनी पत्नी नंदनी के साथ विष्णपद थाना पहुंचा। इस दौरान उसकी पत्नी नंदनी ने बताया कि उसके पति के अपह्ररण की बात गलत है। उसका पति दीपू कुमार मंगलवार को उससे मिलने चौक पर आया था और अपनी मर्जी से उसके साथ नवादा उसके मायके गया था। वहां वह खुशीपूर्वक था। तभी विष्णुपद थाना से फोन गया कि आपके भाई आपके पति को अपह्ररण कर लिये है। तो मैने कहा कि यह गलत है और उनसे बात भी कराया। इसके बाद आज उनके साथ विष्णुपद थाना आयी हूं।

शादी के बाद से लोग करते रहे है प्रताड़ित

व्यवसायी दीपू की पत्नी नंदनी ने कहा कि उसके पति के अपह्ररण की बात गलत है। जबकि तीन फरवरी 2022 को उसकी शादी हुयी। शादी के कुछ दिन के बाद ही ससुराल वाले उसका गहना लेकर उसको लगातार प्रताड़ित करते आ रहे है। इसी प्रताड़ना के कारण ही साढे सात माह में ही उसका बच्चा हो गया। अब यह अपहरण का केस लगातार मेरे भाई व पिता पर झुठा केस करना चाह रहे है।

लापता व्यवसायी को सकुशल उसके परिजनों को सौंपा गया

विष्णुपद थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि अपह्ररण की बात गलत निकली है। व्यवसायी दीपू कुमार अपनी पत्नी के साथ थाना पहुंचा जहां उसको परिजनों को सकुशल सौंप दिया गया। वहीं, उसकी पत्नी अपने मायके नवादा गयी। मंगलवार को लापता होने के बाद बुधवार को परिजनों ने थाना में आवेदन दिया था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।