DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हॉरर किलिंग: गया में नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी की हत्या, नदी से बरामद हुईं हड्डियां

मानपुर के हुलबी नदी से पुलिस ने बरामद की हड्डियां और दूसरे साक्ष्य

गया के मानपुर प्रखंड में हुई हॉरर किलिंग की वारदात से सनसनी है। यहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मनियारा गांव निवासी बालेश्वर यादव ने अपने भाई अरविन्द यादव और अन्य लोगों के साथ मिलकर अपनी नाबालिग बेटी स्नेहा उर्फ सोनी (17) और उसके प्रेमी विकास पासवान (25) की हत्या कर दी। सोमवार को दोहरे हत्याकांड का खुलासा हुआ। 

पुलिस ने इस मामले में लड़की के पिता बालेश्वर यादव, उसके भाई अरविन्द यादव और लड़की के मामा श्रवण यादव को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों को मानपुर के मुफस्सिल थाना में रखकर पूछताछ की जा रही है। सोमवार को पुलिस ने मानपुर के हुलबी नदी से हड्डियां, लड़की के कंगन और अन्य साक्ष्य बरामद किए हैं। अलग-अलग समय में दोनों की हत्या करने के बाद यहां नदी किनारे जला दिया गया। 

वजीरगंज डीएसपी अभिजीत कुमार ने बताया कि इस मामले में पूरी तरह से वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए साक्ष्य एकत्रित किए गए हैं। पुलिस के मुताबिक विकास, सोनी को ट्यूशन पढ़ाता था। इसी बीच दोनों को प्यार हो गया। ढाई महीने पहले दोनों घर से भाग गए। सोनी के घरवालों ने इस मामले में केस दर्ज कराया था। बाद में इस मामले में विकास ने पुलिस के समक्ष समर्पण किया था। नाबालिग को भगाने को लेकर वह जेल में रहा। कुछ ही दिनों पहले विकास जेल से छूट कर आया था। 8 फरवरी की रात विकास अपने भगिना के साथ मनियारा गांव के पास से गुजर रहा था। इसी में लड़की के घरवालों ने उसे पकड़ लिया और उसकी हत्या कर दी गई। हत्या का राज न खुले इस लिए अगली रात (नौ फरवरी) सोनी की भी हत्या कर दी गई।

भगिना ने कहा- पुलिस को बतायी थी अपहरण की बात
आठ फरवरी की रात जब विकास को लड़की के घरवालों ने अपहृत कर लिया तो उसका भगिना ने किसी तरह अपनी जान बचायी। रात में उसने वजीरगंज के कारीसोवा गांव में रहने वाले विकास के घरवालों को इसकी जानकारी दी। पुलिस को सूचना मिली। रात में छापेमारी हुई लेकिन विकास का पता नहीं चला। आठ फरवरी की रात ही उसकी हत्या कर दी गई थी। दूसरी तरफ पुलिस की खोजबीन में हत्या किए जाने की जानकारी दस फरवरी को मिली। पुलिस ने पहले पिता, चाचा और मामा को गिरफ्तार किया। उनसे पूछताछ के आधार पर नदी किनारे से साक्ष्य जुटाए गए।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Minor daughter and her boyfriend murder in Gaya of Bihar