Married to Marriage in Belanganj poisoned in food mother in law - बेलागंज में विवाहिता को खाने में जहर देकर मार डाला, सास को जेल DA Image
20 नबम्बर, 2019|4:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेलागंज में विवाहिता को खाने में जहर देकर मार डाला, सास को जेल

थाने के लोदीपुर में अपने ससुराल में विवाहिता पूजा की खाने में जहर देकर कर हत्या कर दी गई। जानकारी के बाद बेलागंज थाने की पुलिस लोदीपुर पंहुची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलजे सह अस्पताल भेज दिया। मौके पर मृत विवाहिता की सास को गिरफ्तार कर लिया गया।

तीन साल पहले लोदीपुर गांव में पूजा की शादी हुई थी। थाने में मृतका की भाभी प्रीति देवी के आवेदन पर एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें पति, सास और ससुर को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। दर्ज एफआईआर के अनुसार,जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना के लोहगढ़ की पूजा कुमारी की शादी वर्ष-2016 में बेलागंज थाने के लोदीपुर तुलसी पासवान के बेटे मन्तोष पासवान के साथ हुई थी।

पूजा के मायकेवालों के अनुसार, अपने परिवार के अन्य लोगों के साथ ही पति भी पूजा से मायके से रुपये लाने के लिए मारपीट करने लगा। इसी बीच मौका देखकर पति, सास, ससुर पूजा के खाने में जहर देकर उसकी हत्या कर दी। पूजा को कोई संतान नहीं है। पुलिस ने पूजा की सास लक्षमनिया देवी उर्फ लक्ष्मी देवी को गिरफ्तार करने के बाद सोमवार को जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि जल्द ही मृत पूजा के पति और ससुर को गिरफ्तार किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Married to Marriage in Belanganj poisoned in food mother in law