ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाजनता-दरबार में आये कई मामलों का हुआ निपटारा

जनता-दरबार में आये कई मामलों का हुआ निपटारा

जनता-दरबार में आये कई मामलों का हुआ निपटारा जनता-दरबार में आये कई मामलों का हुआ निपटारा जनता-दरबार में आये कई मामलों का हुआ...

जनता-दरबार में आये कई मामलों का हुआ निपटारा
हिन्दुस्तान टीम,गयाSat, 15 Jan 2022 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कोंच। कोंच व आंती थाना में लोगों की भूमि व संपति विवाद से जुड़े मामलों का निपटारा को लेकर जनता-दरबार लगाया गया। सीओ ने बताया कि उसास-देवरा के दो परिवारों के बीच पैतृक संपति व जमीन से जुड़ा विवाद लेकर आये थे। दोनों परिवारों का बात सुनने के बाद उन दोनों परिवार को काउंसलिंग कर मामलों को सुलझा दिया गया। वहीं कोंच की एक किरण देवी महिला का अगले सप्ताह बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि इस महिला के संपति से जुड़ा विवाद न्यायालय में चलने की बात सामने आयी है। मौके पर सीओ योगेन्द्र कुमार,कोंच थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद,एसआई लुकमान खान सहित अन्य मौजूद थे।

सीओ ने बुनियादगंज थाना में आयोजित जनता दरबार मे दो मामले को किया निष्पादन

मानपुर। प्रखण्ड के बुनियादगंज थाना के आगन्तुक कक्ष शनिवार को जनता दरबार का आयोजन किये गये । सीओ अनुज कुमार ने बताया कि जनता दरबार मे शनिवार को दो मामले आये । वही पहले से 7 मामले आये। इनमें दो ही मामले का निष्पादन किया गया। सभी मामले भूमि विवाद से संबंधित थे। जनता दरबार मे प्रभारी सीआई व स्थानीय थाना के एस आई रविन्द्र कुमार शर्मा इत्यादि आम जनता शामिल थे ।

शादीपुर पंचायत की सरपंच ने संघ के विरुद्ध दिया आवेदन

मानपुर। प्रखण्ड के शादीपुर पंचायत की सरपंच डॉली ने शनिवार को बीडीओ के पास आवेदन दिया प्रखण्ड स्तरीय सरपंच संघ का विरोध जताया। 11 जनवरी को सरपंच संघ का गठन किया गया है। महिला सरपंच के जगह पर उनके पति द्वारा नौरंगा पंचायत की सरपंच प्रेमलता देवी को सरपंच संघ का अध्यक्ष चुना गया है। सचिव, कोषाध्यक्ष व उपाध्यक्ष का चुनाव लॉटरी के माध्यम से किया गया है। बीडीओ मृत्युंजय कुमार ने बताया कि जबतक संघ का रजिस्ट्रेशन नहीं होगा, तब तक मुखिया संघ व सरपंच संघ को मान्यता नहीं दी जायेगी।

नशे में पकड़ा गया शराबी गया जेल

मानपुर। बुनियादगंज थाने की पुलिस ने नशे में पकड़े गये शराबी को शनिवार को जेल भेज दिया। शराबी स्थानीय थाने के सूर्यपोखरा मूहल्ले के निवासी भगीरथ मांझी है। नशे में धुत भगीरथ मांझी स्थानीय थाना में घुस कर अनाप-शनाप बोल रहा था।

नीमचक बथानी के धरमुचक में दो पक्षों में मारपीट, पुलिस छावनी में तब्दील

नीमचक बथानी। एक संवाददाता

नीमचक बथानी थाना क्षेत्र के धरमुचक गांव में शुक्रवार की देर शाम को दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। एक पक्ष के लोग शराब के नशे में दूसरे पक्ष के लोगों को गाली गलौज कर रहे थे। इसी बीच मामला तूल पकड़ लिया। दोनों ओर से जमकर मारपीट व रोड़ेबाजी की गई। इसमें कई लोग मामूली रूप से घायल हो गए हो।

जानकारी मिलते ही नीमचक बथानी डीएसपी, बथानी थाना,अतरी थाना सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। गया से पुलिस बल मंगाया गया जो गांव में अभी तक कैंप कर रही है। कांति देवी ने बथानी थाना में दूसरे पक्ष के विरुद्ध मारपीट करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है।

कांति देवी ने लिखा है कि मेरा बेटा सुनील केवट बाहर से आ रहा था। इस दौरान उसके साल गाली-गलौज एवं मारपीट की गयी। नीमचक बथानी थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले में एक पक्ष से आवेदन आया है। इसमें पांच लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया।

नीमचक बथानी डीएसपी विनय कुमार ने बताया कि धरमुचक गांव में दो घरों के बीच पूर्व से विवाद चला आ रहा है। पुलिस गांव में कैंप कर रही है। मामला शांत हो गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें