DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  गया  ›  टिकारी में लॉकडाउन का दिखा व्यापक असर

गयाटिकारी में लॉकडाउन का दिखा व्यापक असर

हिन्दुस्तान टीम,गयाPublished By: Newswrap
Wed, 05 May 2021 07:30 PM
टिकारी में लॉकडाउन का दिखा व्यापक असर

टिकारी। निज संवाददाता

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लगाया गया लॉकडाउन का असर टिकारी में दिखा। टिकारी, पंचानपुर, मऊ बाजार की दुकानें बंद रही। सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा।

लॉकडाउन का जायजा लेने गुरुवार को पुलिस - प्रशासन सड़कों पर उतरी। माइकिंग के माध्यम से लोगों को लॉकडाउन के दौरान लगाई गई पाबंदियों की जानकारी दी गई। लोगों से घर में रहने की अपील की गई। टिकारी डीएसपी नागेन्द्र सिंह, एडिशनल एसडीएम सन्तन कुमार सिंह ने क्षेत्र का जायजा लिया। सड़कों पर बेवजह निकले लोगों के साथ थोड़ी सख्ती भी बरती गई। शहर के साथ - साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी लॉकडाउन का असर दिखा। प्रशासनिक अधिकारी ने पंचानपुर और मउ बाजार का भी जायजा लिया। बाजार क्षेत्र में पुलिस ने गश्ती तेज कर दी है। आने जाने वाले वाहनों व राहगीरों से भी पुलिस ने पूछताछ कर रही है।

पुलिस की सख्ती बढ़ी तो बाजारों में दिखा लॉकडाउन 2 का असर

आमस। बेतहाशा बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए बुधवार से लगे लॉकडाउन टू को सफल बनाने के लिए पुलिस को लाठियां तक भांजनी पड़ी। हालांकि पुलिस की लाठी उठते ही चोरी-छिपे दुकान चला रहे दुकानदार फटाफट सेटर गिराने लगे। पुलिस जवानों को देख बाजारों में आसपास गांवों से खरीदारी करने आये लोग भी भागने लगे। जिसके बाद बाजारों में पूरी तरह सन्नाटा पसर गया। थानेदार अनिल कुमार सिंह ने बताया कि निर्धारित समय के बाद भी चण्डीस्थान, आमस, हमज़ापुर आदि बाजारों में कई दुकानें खुली मिली। जिन्हें पहले दिन चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है। किंतु यदि यही स्थिति रही तो लाठी भी पड़ेगी और कार्रवाई भी होगी। कहा कोरोना चेन को तोड़ने व लोगों को बचाने के लिए कोई भी कदम उठाया जयेगा।

संबंधित खबरें