DA Image
27 फरवरी, 2021|10:05|IST

अगली स्टोरी

चंदौती मोड़ के पास बंद इलेक्ट्रोनिक्स दुकान से लाखों की चोरी

default image

रामपुर थाना क्षेत्र के चन्दौती मोड़ के पास सुमित्रा पैलेस में वन टच सोल्यूशन नाम की इलेक्ट्रानिक्स दुकान में चोरों ने लाखों के टीवी व मोबाइल चोरी कर लिये। इस संबंध में किशोरी मोहन कम्पलेक्स रोड नं. 4 निवासी जय प्रकाश नारायण श्रीवास्तव ने रामपुर थाना में लिखित शिकायत की है। जिसमें करीब 20 लाख की चोरी की बात कही गयी है। प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि यह दुकान उनकी पत्नी पूनम श्रीवास्तव के नाम से है। बुधवार की सुबह करीब साढ़े तीन बजे रामपुर थाना के गश्ती दल द्वारा उन्हे सूचना दी गयी कि उनका दुकान का शटर टूटा हुआ है। वे अपने मित्र संतोष सिंह के साथ दुकान पर आये तो देखा कि ताला व शटर टूटा हुआ है।

9 टीवी सहित 45 मोबाइल हुई चोरी

उन्होंने कहा कि उनकी दुकान से चोरों ने 9 टीवी व विभिन्न कंपनियों के 45 मोबाइल चोरी की है। साथ उनके दुकान के काउंटर में रखे 2.79 लाख नगद सहित केनरा बैक व स्टेट बैंक का चेक बुक व एटीएम भी ले भागे है। इस तरह लगभग 20 लाख का उनका नुकसान हुआ है।

रामपुर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। घटना के बाद आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखा जा रहा है। दुकान के उपर सुमित्रा पैलेस में लगाये गये सीसीटीवी में तीन व्यक्ति एक बाइक से एलसीडी टीवी ले जाते दिख रहे हैं। तस्वीर स्पष्ट नहीं है। इसके लिए इसके आसपास के अन्य घरों में लगाये गये सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। चोर की उम्र लगभग 25 से 30 वर्ष दिख रहा है। पुलिस इसकी जांच की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lakhs stolen from closed electronics shop near Chandauti Mor