ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयासांसद के आश्वासन के बाद आज से खुलेगा करियादपुर बाजार

सांसद के आश्वासन के बाद आज से खुलेगा करियादपुर बाजार

सांसद के आश्वासन के बाद आज से खुलेगा करियादपुर बाजार

सांसद के आश्वासन के बाद आज से खुलेगा करियादपुर बाजार
हिन्दुस्तान टीम,गयाWed, 10 Jun 2020 09:49 PM
ऐप पर पढ़ें

फतेहपुर थाना क्षेत्र के अरगा कांड में जो भी दोषी होंगे चाहे वह पुलिस के लोग हों या आम लोग कोई नहीं बचेंगे। इसमें कोई निर्दोष फसेंगे नहीं। इस कांड की उच्च स्तरीय जांच कार्रवाई जाएगी। डीजीपी से मिलकर इस कांड की सीबीआई जांच की भी मांग की जाएगी। सांसद विजय कुमार ने बुधवार को करियादपुर के ग्रामीणों और दुकानदारों से मुलाकात के बाद ये बातें कहीं।

सांसद ने भाजपा प्रतिनिधि मंडल के साथ बुधवार को करियादपुर बाजार का दौरा किया। बाइक सवार युवक की हत्या की घटना के बाद निर्दोष ग्रामीणों को फंसाये जाने के विरोध में एक जून से लगातार करियादपुर बाजार बंद है। सांसद के आश्वासन के बाद गुरुवार से दुकान खोलने का निर्णय लिया गया।

भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा ने कहा कि इस घटना में प्रशासन का चरित्र संदिग्ध रहा है। प्रशासन दोषियों को बचा रही है और निर्दोषों को फंसा रही है। आईजी व एसएसपी से मिलकर इसकी जांच करवाने का आश्वासन उन्होंने दुकानदारों को दिया। प्रतिनिधि मंडल में पूर्व विधायक डॉ. श्यामदेव पासवान, जिला महामंत्री प्रशांत कुमार, भाजपा जिला मिडिया प्रभारी युगेश कुमार, टनकुप्पा मंडल अध्यक्ष किशोर सिंह, धर्मजीत सिंह, राजेश पासवान आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें