ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयामानपुर में भतीजा ने चाचा को गोली मारकर किया घायल, पटना रेफर

मानपुर में भतीजा ने चाचा को गोली मारकर किया घायल, पटना रेफर

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जनकपुर मुहल्ले में मंगलवार की रात जमीन विवाद में भतीजा ने चाचा संजय कुमार को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल को इलाज के लिए...

मानपुर में भतीजा ने चाचा को गोली मारकर किया घायल, पटना रेफर
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गयाWed, 22 Jun 2022 09:20 PM

मानपुर। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जनकपुर मुहल्ले में मंगलवार की रात जमीन विवाद में भतीजा ने चाचा संजय कुमार को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल को इलाज के लिए रात में ही अनुग्रह नारायण अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए वहां के पटना रेफर कर दिया गया। इधर, पुलिस को घटना की जानकारी नहीं होने पर लोग आश्चर्यचकित है।

अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में मेडिकल थाने की पुलिस द्वारा घायल से बयान लेने के बाद मुफस्सिल थाने की पुलिस को सूचना मिली। जनकपुर मुहल्ले के नागरिकों बताते है कि स्थानीय थाने की पुलिस बुधवार को दिन में करीब 12 बजे आई थी। हालांकि पुलिस ने इस मामले में घायल व्यक्ति के दो भाई मनोज सिंह व दीनबंधु सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

स्थानीय नागरिकों बताते है कि मंगलवार के रात जमीन विवाद को लेकर संजय कुमार उर्फ राजू सिंह व उनके भाई भतीजा के साथ बहस कर रहे थे। इतने में ही भाई और भतीजा द्वारा गाली गलौज करने के बाद छत से उतर कर राजू सिंह नीचे आए और अक्रोशित भतीजा ने चाचा को गोली मारकर घायल कर दिया। इस मामले में एसएचओ कुंदन कुमार कुछ भी बताने से इंकार करते हुए कहा कि इस मामले में एसएसपी पूछ सकते है।

epaper