DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयाफतेहपुर में दो मुखिया प्रत्याशी समर्थकों के बीच रोड़ेबाजी व मारपीट में कई घायल

फतेहपुर में दो मुखिया प्रत्याशी समर्थकों के बीच रोड़ेबाजी व मारपीट में कई घायल

हिन्दुस्तान टीम,गयाNewswrap
Sun, 17 Oct 2021 08:30 PM
फतेहपुर में दो मुखिया प्रत्याशी समर्थकों के बीच रोड़ेबाजी व मारपीट में कई घायल

फतेहपुर थाना क्षेत्र की बहसापीपरा पंचायत के पहड़ी गांव में चुनाव प्रचार के दौरान दो मुखिया प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच रोड़ेबाजी व मारपीट हो गई। इसमें दोनों पक्ष से कई लोग घायल हो गए। इस संबंध में दोनों तरफ से थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई है। घटना के बाद पंचायत में भारी तनाव की स्थिति बनी हुई है। हालांकि पुलिस पंचायत पर नजर रखी हुई है।

मिली जानकारी के लिए बहसापीपरा पंचायत एक मुखिया प्रत्याशी राजेन्द्र मांझी और उसके समर्थकों द्वारा प्रचार रैली निकाली गयी थी। रैली में शामिल लोग पंचायत के पहड़ी गांव में पहाड़ पर स्थित मंदिर में पूजा करने गए। इसी बीच विवाद हो गया। मुखिया प्रत्याशी राजेन्द्र मांझी ग्राम ठेकही और मुखिया प्रत्याशी संजय मांझी ग्राम पहड़ी के समर्थकों के बीच पथराव व मारपीट हो गयी। इस दौरान वहां भगदड़ मच गया। लोग पथराव से बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे। पथराव व मारपीट में दोनों तरफ से कई लोग घायल हो गए। घायलों में एक तरफ से छोटू कुमार, संजय गांधी गोलू कुमार, प्रवीण यादव और दूसरे तरफ से महावीर चौहान, परमिंदर कुमार, रामानंद कुमार आदि शामिल हैं। घायलों का सीएचसी फतेहपुर में ईलाज किया गया है।

इधर, घटना की सूचना पाते ही थानाध्यक्ष राहुल रंजन पुलिस बल के साथ तत्काल घटना स्थल पहड़ी गांव पहुंचे और घटना का जायजा लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि बहसापीपरा पंचायत में दो संभावित मुखिया प्रत्याशी के समर्थकों के बीच चुनाव प्रचार के दौरान पथराव हो गया। इस मामले की जांच की जा रही है। दोनों पक्ष से थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई है। इसमें एक तरफ से मुखिया प्रत्याशी संजय मांझी ने 21 नामजद सहित 100 अन्य लोगों को अभियुक्त बनाया है। वहीं दूसरे पक्ष से मुखिया प्रत्याशी राजेन्द्र मांझी ने 5 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। उन्होंने कहा कि पुलिस पंचायत क्षेत्र पर पूरी चौकसी के साथ नजर रख रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें