DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › गया › गुरारू में पत्नी से विवाद में पति ने पेट्रोल छिड़क कर लगा ली आग, भर्ती
गया

गुरारू में पत्नी से विवाद में पति ने पेट्रोल छिड़क कर लगा ली आग, भर्ती

हिन्दुस्तान टीम,गयाPublished By: Newswrap
Sun, 19 Sep 2021 09:30 PM
गुरारू में पत्नी से विवाद में पति ने पेट्रोल छिड़क कर लगा ली आग, भर्ती

गुरारू । एक संवाददाता

घरेलू कलह से तंग आकर एक व्यक्ति ने रविवार को गुरारू बाजार चौक पर ही पेट्रोल डाल कर खुद को आग के हवाले कर दिया। इसमें वह गंभीर रूप से झुलस गया। उसे गुरारू पीएचसी से मगध मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया। गुरारू बाजार के बारा गांव निवासी प्रभु साव का दामाद 35 वर्षीय बैजनाथ प्रसाद गुप्ता का अपनी पत्नी से पुराना विवाद चल रहा था। इससे परेशान होकर उसने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा लिया। आग की लपटों के बीच वह चीखने लगा। उसकी चीख सुनकर आस पास के लोग दौड़े और किसी तरह आग बुझाया। जिला अस्पताल में भी उसकी हालत नाजुक थी। इस मामले में गुरारू थानाध्यक्ष अजय सिंह ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

शेरघाटी में नशेबाज युवक गिरफ्तार

शेरघाटी । पुलिस ने शेरघाटी थाने के नई बाजार में पेट्रोल पम्प के समीप नशे में हल्ला हंगामा कर रहे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ में आए युवक की पहचान आमस थाने के हमजापुर गांव के मो.नसीम के रूप में की गई है। अल्कोहल जांच कराये जाने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मद्य निषेध कानून के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

बोधगया में 10 लीटर महुआ शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

बोधगया। चेरकी थाना की पुलिस ने रविवार की देर शाम अग्नि गांव में छापेमारी कर महुआ शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष विभूति भूषण कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर अग्नि निवासी दिलीप कुमार के घर छापेमारी की गयी। जहां बिक्री के लिए डब्बा में छुपाकर रखा हुआ 10 लीटर महुआ शराब बरामद हुआ। इसके बाद मौके पर मौजूद तस्कर को गिरफ्तार कर थाना लाया गया।

संबंधित खबरें