ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयागणतंत्र दिवस पर गया-कोडरमा रेल सेक्शन में सुरक्षा को लेकर हाई अलर्ट

गणतंत्र दिवस पर गया-कोडरमा रेल सेक्शन में सुरक्षा को लेकर हाई अलर्ट

फतेहपुर, एक संवाददाता। गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा व विधि व्यवस्था बनाये रखने को लेकर गया-कोडरमा रेल सेक्शन में सुरक्षा को लेकर हाई अलर्ट...

गणतंत्र दिवस पर गया-कोडरमा रेल सेक्शन में सुरक्षा को लेकर हाई अलर्ट
हिन्दुस्तान टीम,गयाWed, 25 Jan 2023 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

फतेहपुर, एक संवाददाता। गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा व विधि व्यवस्था बनाये रखने को लेकर गया-कोडरमा रेल सेक्शन में सुरक्षा को लेकर हाई अलर्ट है। आरपीएफ की टीम स्टेशनों पर और रेल क्षेत्रों में लगातार फ्लैग मार्च कर रही है। संदिग्ध लोगों पर पैनी नजर रखी जा रही है। ट्रेनों और प्लेटफॉर्मों पर सघन तलाशी भी ली जा रही है। आरपीएफ पोस्ट कोडरमा के निरीक्षक प्रभारी जवाहर लाल के नेतृत्व में आरपीएफ के अधिकारियों व जवानों की टीम बुधवार को गया-कोडरमा रेल सेक्शन में स्थित गझण्डी, लालबाग, दिलवा, नाथगंज, बसकटवा, यदुग्राम, गुरपा, पहाड़पुर, वंशीनाला, टनकुप्पा और बंधुआ रेलवे स्टेशनों, स्टेशन का बाहरी परिसरों, रेल ट्रैकों में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान प्लेटफार्म पर बैठे यात्रियों व स्टेशन परिसर में अनाधिकृत रूप से घुम रहे लोगों से पूछताछ की।

आरपीएफ इंस्पेक्टर जवाहर लाल ने बताया कि गणतंत्र दिवस को लेकर एहतियात बरती जा रही है। सभी संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है। वहीं लावारिश रूप से पड़े सामानों पर नजर रखने के लिए यात्रियों से कहा जा रहा है। वहीं यात्री ट्रेनों में भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विधि व्यवस्था खराब करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। सभी यात्रियों से सावधानी बरतने का अनुरोध किया गया है व कहा गया है कि संदिग्ध व्यक्ति व वस्तु दिखे तो वे तुरंत रेल पुलिस से संपर्क करें।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें