ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयागुरपा स्टेशन कार्यालय भवन को किया जाए दुरुस्त : डीआरएम

गुरपा स्टेशन कार्यालय भवन को किया जाए दुरुस्त : डीआरएम

धनबाद रेल मंडल के डीआरएम आशीष बंसल ने शुक्रवार को गुरपा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। डीआरएम ने गुरपा स्टेशन कार्यालय भवन के साथ ही रेलकर्मियों के...

गुरपा स्टेशन कार्यालय भवन को किया जाए दुरुस्त : डीआरएम
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गयाFri, 21 Jan 2022 10:00 PM

धनबाद रेल मंडल के डीआरएम आशीष बंसल ने शुक्रवार को गुरपा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। डीआरएम ने गुरपा स्टेशन कार्यालय भवन के साथ ही रेलकर्मियों के क्वार्टरों को दुरुस्त किये जाने पर विशेष जोर दिया और इसके लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। डीआरएम आशीष बंसल गुरपा स्टेशन पर करीब 45 मिनट तक रुके और स्टेशन कार्यालय, टिकट काउंटर, आरपीएफ आउट पोस्ट, रेलकर्मियों का क्वार्टर, प्लेटफार्म व स्टेशन के बाहरी परिसर का निरीक्षण किया। डीआरएम ने सुरक्षात्मक रेल परिचालन कराने, ट्रेनों का समय पर परिचालन कराने के साथ ही सुरक्षा के प्रति हमेशा चौकस रहने के लिए संबंधित रेल अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश दिया। इसके साथ ही स्टेशन परिसर में साफ-सफाई व्यवस्था को हमेशा दुरुस्त रखने का भी निर्देश दिया है। निरीक्षण के दौरान उनके साथ रेल मंडल के कई वरीय अधिकारी भी मौजूद थे।

डीआरएम को सौंपा मांगों का ज्ञापन :

गुरपा स्टेशन पर निरीक्षण के दौरान स्थानीय लोगों ने डीआरएम से मिलकर उन्हें मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा। इसमें कोरोना काल में बंद किये गए जमुतावी-कोलकाता एक्सप्रेस का गुरपा स्टेशन पर पुनः ठहराव करने, हटिया-पटना-पूर्णिया एक्सप्रेस ट्रेन की ठहराव कराने, स्टेशन पर फुट ओवरब्रिज का निर्माण कराने, हाई लेवल प्लेटफार्म बनाने, बसुआ पुल के पास समपार फाटक का निर्माण कराने व स्टेशन तक सड़क का निर्माण कराने आदि मांग शामिल है। डीआरएम ने कहा कि गुरपा स्टेशन पर जमुताबि-कोलकाता एक्सप्रेस के ठहराव से संबंधित रेलवे हेड क्वार्टर को लिखा गया है। साथ कहा कि अन्य मांगों को भी पूरा किया जाएगा।

epaper