ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार गयागुरारू : डकैती करने घर में घुसे एक बदमाश को हथियार के साथ पकड़ा

गुरारू : डकैती करने घर में घुसे एक बदमाश को हथियार के साथ पकड़ा

गुरारू। एक संवाददाता। थाना क्षेत्र के बरमा गांव में एक घर में गुरुवार की

गुरारू : डकैती करने घर में घुसे एक बदमाश को हथियार के साथ पकड़ा
default image
हिन्दुस्तान टीम,गयाFri, 21 Jun 2024 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के बरमा गांव में एक घर में गुरुवार की रात चोरी करने के मकसद से घुसे बदमाशों में से एक बदमाश को घर वालों ने पिस्तौल के साथ पकड़ लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, बरमा गांव के अशोक सिंह के घर में हथियारों से लैस छह- सात की संख्या में आए बदमाशों ने घर में खिड़की के रास्ते से घर में घुस गये। घर में रखे दो अलमिरा को भी तोड़ दिया। घर के एक कमरे में सोए रिश्तेदार अमरजीत कुमार के साथ बदमाशों ने मारपीट करने लगे। उसने हल्ला करते हुए जान की प्रवाह किए बिना ही एक बदमाश के साथ भीड़ गया। ‌हल्ला सुन दुसरे कमरे में अन्य सदस्य की जाग गये। अशोक सिंह की पोती साक्षी कुमारी भी बदमाशों के साथ भीड़ गई और एक बदमाश को हथियार के साथ पकड़ लिया। भागने की कोशिश में बदमाश ने अमरजीत कुमार के सिर पर हथियार के बट से मार कर जख्मी कर दिया, लेकिन भाग नहीं पाया।

हल्ला होने के बाद गांव के लोग जूट गए। हालांकि तब तक बदमाश भाग निकले। घायल को इलाज के लिए गुरारू पीएचसी में भर्ती करया गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने गांव पहुंच कर बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ कर उसके निशानदेही पर गया बंगाली बिगहा का एक बदमाश को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष चाहत कुमार ने बताया कि अब तक दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ की जा रही है। घटना स्थल से एक लोडेड पिस्तौल भी बरामद हुआ है। गांव से एक युवक को भी हिरासत में लिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।