ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार गयाजमीन की मापी कराकर विवाद का कराये निराकरण: अनिल

जमीन की मापी कराकर विवाद का कराये निराकरण: अनिल

नगर स्थित चिरैली अनुसूचित टोला में मारपीट की घटना की जानकारी के बाद क्षेत्रीय विधायक सह पूर्व मंत्री डॉ. अनिल कुमार पहुंचे। विधायक ने महादलित...

जमीन की मापी कराकर विवाद का कराये निराकरण: अनिल
हिन्दुस्तान टीम,गयाThu, 13 Jun 2024 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर स्थित चिरैली अनुसूचित टोला में मारपीट की घटना की जानकारी के बाद क्षेत्रीय विधायक सह पूर्व मंत्री डॉ. अनिल कुमार पहुंचे। विधायक ने महादलित परिवारों का हाल जाना। टोला के लोगों ने बताया कि पुरानी जमीन विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। घायल संजय मांझी की हालत चिंताजनक बनी हुई है।
विधायक ने घटना पर दुख जताते हुए कहा विवाद का स्थायी हल निकाला जाना चाहिए। विधायक ने सीओ को जमीन की मापी कर विवाद के निपटारा कराने को कहा। उन्होंने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है। घटना के बाद पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले में निष्पक्ष जांच को लेकर पुलिस अधिकारी से बात की गई है। उन्होंने दोनों पक्षों से शांति बनाये रखने की अपील की है। विधायक ने कहा कि मामले में राजनीति नहीं करनी चाहिए। जो भी समस्या है उसका निदान विधि सम्वत होना चाहिए। लोकतंत्र में हिंसा की कोई जगह नहीं है। विधायक ने पीड़ित ग्रामीण की बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल से अधिकारी से बात की। मालूम हो कि जमीन से जुड़े विवाद में मारपीट की घटना में संजय मांझी बुरी तरह से घायल हो गए थे। केस दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने आठ आरोपियों को पकड़ा भी था। इस मामले को भाकपा - माले की ओर से पूरजोर तरीके से उठाया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।