DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › गया › गया-पटना सेक्शन: मेमू ट्रेन नहीं रुक रही हाल्ट पर, यात्री परेशान
गया

गया-पटना सेक्शन: मेमू ट्रेन नहीं रुक रही हाल्ट पर, यात्री परेशान

हिन्दुस्तान टीम,गयाPublished By: Newswrap
Thu, 29 Jul 2021 08:50 PM
गया-पटना सेक्शन: मेमू ट्रेन नहीं रुक रही हाल्ट पर, यात्री परेशान

गया। हिन्दुस्तान संवाददाता

गया-पटना सेक्शन पर एक मेमू ट्रेन स्पेशल ट्रेन बनकर चलती है। भाड़े के रूप में यात्रियों को दुगनी राशि का भुगतान करना पड़ता है। लेकिन आधा दर्जन से ज्यादा हॉल्ट पर इस ट्रेन का ठहराव नहीं होता है। कोविड-19 गाइडलाइन के नाम पर स्पेशल ट्रेन के रूप में मेमू ट्रेन परिचालित है। इस ट्रेन में भीड़ के बीच यात्री सफर कर रहे हैं।

गया से पटना के बीच इस समय चार मेमू ट्रेनें चल रही हैं। तीन ट्रेने सामान्य रूप से तथा एक ट्रेन स्पेशल ट्रेन के रूप में परिचालित है। 03270 गया-पटना मेमू ट्रेन गया जंक्शन से 11:15 बजे पटना के लिए स्पेशल ट्रेन के रूप में चलती है। इसमें सफर करने वाले लोगो में उमेश कुमार,रविंद्र शर्मा, कमलेश यादव, सुदामी देवी, रजनी कुमारी ने बताया कि हम यात्रियों को परेशानी हो रही है। ऑटो चालक मनमाना किराया वसूलते हैं।

इन हॉल्ट पर नहीं रुकती मेमू स्पेशल

गया-पटना के बीच चलने वाली मेमू स्पेशल ट्रेन चाकन्द-बेला के बीच ओर व नियामतपुर हाल्ट पर नहीं रुकती है। इसी तरह बेला-मखदुमपुर के बीच बराबर हाल्ट, नेर, वाणावर कोटेश्वर नाथ हॉल्ट, टेहटा-जहानाबाद कोर्ट के बीच मीरा बिगहा, नेयाजीपुर व मई हॉल्ट पर स्पेशल मेमू नहीं रुकती है। इसी तरह जहानाबाद-नदौल के बीच कड़ौना व सेवनन हॉल्ट, तिनेरी-तरेंगन के बीच छोटकी मसौढ़ी हॉल्ट, नदवा-पोठही के बीच नीमा हॉल्ट, पुनपुन-परसा बाजार के बीच राम गोविंद सिंह महुली हॉल्ट पर स्पेशल मेमू का ठहराव नहीं हो रहा है।

संबंधित खबरें