ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयाकरंट लगने से गया कॉलेज के सिक्यूरिटी गार्ड की मौत, रोड जाम

करंट लगने से गया कॉलेज के सिक्यूरिटी गार्ड की मौत, रोड जाम

गया कॉलेज के सिक्यूरिटी गार्ड दीपक कुमार की मौत गुरुवार की शाम करंट लगने से हो गयी। घटना से आक्रोशित व मुआवजे की मांग को लेकर परिजन और मोहल्ले के...

करंट लगने से गया कॉलेज के सिक्यूरिटी गार्ड की मौत, रोड जाम
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गयाThu, 22 Sep 2022 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

गया कॉलेज के सिक्यूरिटी गार्ड दीपक कुमार की मौत गुरुवार की शाम करंट लगने से हो गयी। घटना से आक्रोशित व मुआवजे की मांग को लेकर परिजन और मोहल्ले के लोगों ने गया कॉलेज के पास रोड जाम कर दिया। करीब दो घंटे तक रामपुर-सिकड़िया रोड पर आवाजाही ठप रही। पुलिस अधिकारियों ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। जाम के कारण लोगों को परेशानी हुई।

एएसडीएम और रामपुर थानाध्यक्ष रवि कुमार ने बताया कि रामपुर जेल का रहने वाला गार्ड सक्यूरिटी गार्ड दीपक कुमार की मौत करंट लगने से हुई है। बताया कि गुरुवार की शाम करीब पांच बजे गार्ड गया कॉलेज के एमबीए भवन के पीछे लघु शंका करने गया था। इसी दौरान किसी तरह वह करंट की चपेट में आ गया। इसके बाद वहां के लोगों ने पितृपक्ष को लेकर कॉलेज परिसर में बने आवासन में लगे मेडिकल कैंप में गार्ड को लेकर गया, जहां से चिकित्सक ने मगध मेडिकल अस्पताल रेफर दिया। वहां डॉक्टरों ने गार्ड को मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

करंट लगकर मौत होने के कारण मृतक के परिजनों व स्थानीय लोगों में आक्रोश देखने को मिला। इस दौरान मुआवजे की मांग को लेकर गया कॉलेज के पास लोगों ने रोड को जाम कर दिया। करीब दो घंटे तक जाम रहा। इसके बाद हंगामा कर रहे लोगों को प्रक्रिया के तहत मुआवजा दिलाने की बात कही गयी। किसी तरह समझा-बुझाकर आक्रोशित लोगों को शांत कराते हुए रोड जाम समाप्त कराया गया।

epaper