DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयाशेरघाटी में गया के युवा कपड़ा कारोबारी की गोली मारकर हत्या

शेरघाटी में गया के युवा कपड़ा कारोबारी की गोली मारकर हत्या

हिन्दुस्तान टीम,गयाNewswrap
Sat, 23 Oct 2021 10:30 PM
शेरघाटी में गया के युवा कपड़ा कारोबारी की गोली मारकर हत्या

शेरघाटी। निज संवाददाता

शेरघाटी में शनिवार की रात करीब आठ बजे एक कपड़ा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान गया शहर के वजीर अली रोड के रहने वाले 40 वर्षीय मो.तैयब के रूप में की गई है।

वह पिछले एक वर्ष से शेरघाटी के गोलाबाजार रोड में शुमाली मुहल्ले के निकट स्थित रूबी बाजार में कपड़े का कारोबार कर रहा था। यह हादसा काजी मुहल्ला रोड में तब हुआ जब वह अपनी दुकान से वापस लौट कर पैदल अपने किराए के घर जा रहा था। दुकान से उसे एक कर्मचारी ने स्कूटी से लाकर उर्दू मुहल्ले तक छोड़ा। वहां सड़क पर वह दो परिचितों से बात करने लगा। बातचीत के बाद समझा जाता है कि वह पैदल ही फर्लांग भर दूर अपने घर की तरफ बढ़ा था। हादसे वाली जगह पर भीड़ लगी है। आस-पास के लोगों ने गोली चलने की एक आवाज भी सुनी है, लेकिन किसी ने हमलावरों को आते-जाते नहीं देखा है। पड़ोस में रहने वाले लोगों ने कारोबारी को जमीन पर गिरा हुआ पाया। उसके शरीर से खून निकल रहा था और वह हरकत कर रहा था, मगर वह कुछ बोल नहीं सका। रूबी बाजार के मालिक मो.इरफान ने बताया कि तमाम लोगों ने उसे सड़क पर गिरा हुआ पाया। इस घटना के कारणों और इसमें शामिल लोगों का अभी कोई पता नहीं है। निकट में स्थित उसके किराए के घर से सबसे पहले उसकी पत्नी मौके पर पहुंची।

अस्पताल में इलाज शुरु होने के पूर्व ही डाक्टरों ने किया मृत घोषित

आस-पास के लोगों की मदद से उसे अनुमंडलीय अस्पताल फिर निकट के जीवन रेखा अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज शुरु होने के पूर्व ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर मौजूद शेरघाटी के थानेदार दिनेश कुमार ने बताया कि हमलावरों का तत्काल पता नहीं चला है। घटना के कारणों को लेकर भी कुछ साफ नहीं है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने अभी पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी है। मामले की छानबीन की जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि वह बेहद मिलनसार किस्म का था। इस हादसे के बाद आसपास के लोग डरे हुए हैं।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें