ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाचार मोबाइल और 40 हजार नगदी की चोरी

चार मोबाइल और 40 हजार नगदी की चोरी

रामपुर थाना क्षेत्र के गोदावरी संक्रमण अस्पताल के रहने वाले मनोज कुमार गुप्ता ने रामपुर थाना में रविवार को आवेदन दिया...

चार मोबाइल और 40 हजार नगदी की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,गयाSun, 01 Nov 2020 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर थाना क्षेत्र के गोदावरी संक्रमण अस्पताल के रहने वाले मनोज कुमार गुप्ता ने रामपुर थाना में रविवार को आवेदन दिया है। जिसमें कहा गया कि बीती रात उसके घर से चार मोबाइल जिसमें तीन एंडोराइड व एक सिम्पल मोबाइल है। इसके अलावे 40 हजार रुपये नगद चोरों ने चुरा लिये। इस संबंध में अपने घर में आठ माह पूर्व घर में वीडियो रिर्काडिंग करने वाले एक युवक पर शक जाहिर किया है। और कहा गया है कि इस घटना के पीछे उक्त युवक का हाथ है।

इस संबंध में रामपुर थानाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि उक्त व्यक्ति के बातों पर संदेह है। इस संबंध में पुलिस जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति द्वारा पहले यह बताया गया कि 33 हजार नगद व चार मोबाइल की चोरी हुयी है। जब उक्त चारों मोबाइल में कौन सा सीम लगा हुआ था उसका नम्बर मांगा गया तो वह यह कहकर नहीं दिये कि नम्बर याद नहीं है। वहीं आठ माह पूर्व उनके घर वीडियोग्राफी किये हुये युवक का नम्बर उन्हे याद है। मामला जो भी हो जांच की जा रही है। जो भी दोषी होंगे उनपर कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें