ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयागया नगर निगम के लिए पांच मेयर व एक डिप्टी मेयर के लिए भरा पर्चा

गया नगर निगम के लिए पांच मेयर व एक डिप्टी मेयर के लिए भरा पर्चा

गया नगर निगम चुनाव को लेकर छठे दिन भी नामांकन केंद्रों पर प्रत्याशियों की भीड़ रही। निर्वाचन से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को गया नगर निगम के...

गया नगर निगम के लिए पांच मेयर व एक डिप्टी मेयर के लिए भरा पर्चा
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गयाThu, 22 Sep 2022 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गया नगर निगम चुनाव को लेकर छठे दिन भी नामांकन केंद्रों पर प्रत्याशियों की भीड़ रही। निर्वाचन से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को गया नगर निगम के विभिन्न वार्डों से पार्षद पद के लिए 64 , मेयर पद के लिए पांच और डिप्टी मेयर के लिए एक प्रत्याशी ने नामजदगी का पर्चा दाखिल किया। नामांकन करने के दौरान डीआरडीए कार्यालय में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। हालांकि नामांकन में काफी समय लगने से लोग परेशान दिख रहे है।

वहीं, अब उम्मीदवारों का नामांकन पर्चा भरने का अब शेष दो दिन बचा है। इस बीच शहर के डेल्हा मंदराज बीघा निवासी लाछो देवी का नामांकन चर्चा का विषय बना रहा। निवर्तमान वार्ड पार्षद लाछो देवी ने पुलिस हिरासत में ही वार्ड 3 से पार्षद पद के लिए अपना नामांकन पर्चा भरा। वार्ड पार्षद रही लाछो देवी एक मामले में पिछले कई महीनों से जेल में कैद है। वह अपने समर्थकों के साथ पुलिस हिरासत में ही नामांकन स्थल डीआरडीए कार्यालय पहुंची थी। इस दौरान समर्थक उनकी जीत के लिए नारे भी जोरशोर से लगाते दिखे।

इस दौरान डीआरडीए कार्यालय में नामांकन करने आए प्रत्याशियों के स्वागत के लिए महिलाएं इंतजार में खड़ी रही। मेयर, डिप्टी मेयर व वार्ड पार्षद पद के लिए कराए जा रहे नामांकन प्रक्रिया के दौरान बड़ी संख्या में समर्थक दिन भर जुटे रहे। उनामांकन स्थल पर फूल माला बिक्री करने वाले भी लोग अपने फूल माला की बिक्री का इंतजार करते दिखे।

epaper