ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाफॉलोअप: पुत्र के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए एक माह से भटक रहे पिता

फॉलोअप: पुत्र के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए एक माह से भटक रहे पिता

एक माह पहले श्मशान घाट के दुकानदार अनुज सिंह की हुई थी हत्या

फॉलोअप: पुत्र के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए एक माह से भटक रहे पिता
हिन्दुस्तान टीम,गयाFri, 28 Feb 2020 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

विष्णुपद श्मशान घाट के सामने फल्गू नदी में 27 जनवरी की देर रात अनुज सिंह की हत्या के बाद उसका पूरा परिवार टुट चुका है। पिता संजय सिंह को एक ओर जवान बेटे को खोने का गम के साथ दुसरी ओर एक महीना होने के बावजूद अपराधियों की गिरफ्तारी नही दु:खी है। इतना ही नही मृतक के पिता संजय सिंह ने बताया कि उनके बेटे के हत्या में संलिप्त अपराधी उनकों व उनके परिवार को केस उठाने के लिए लगातार धमकी दे रहा है। जिससे कि पूरा परिवार भयभीत है।

बेटे के हत्यारे के गिरफ्तारी के लिए दर दर भटक रहे

संजय सिंह कहते है कि जबतक अपने बेटे के हत्यारों को सजा नही दिला देते वे चैन से नही बैठेगें। इसके लिए वे स्थानीय थाना के थानाध्यक्ष से लेकर एडीजी तक से मुलकात कर बेटे के हत्यारे को पकड़ने के लिए फरियाद लगायी है। एडीजी के आश्वासन के बाद उन्हे कुछ उम्मीद जगी है।

अपराधियों के भय से बेटियों को किराये के मकान में रखा

उन्होने बताया कि अपराधी लगातार धमकी दे रहे है। ऐसे में पुरा परिवार दहशत में है। किसी तरह के अनहोनी नही हो इसके लिए वे अपनी बेटियों को अपना मकान रहने के बावजूद किराये के मकान में दुसरे जगह रख रहे है। वह कहते है कि मृत बेटे के इंसाफ के लिए पूरा परिवार को भी मरना पड़े तो मर जायेगे। सभी परिवार या तो मर जायेगें या बेटे का इंसाफ दिला कर रहेगें। गौरतलब हो कि 27 जनवरी की देर रात फल्गू नदी में अनुज सिंह को अपराधियों ने गोली मार दी थी। जिससे कि घटनास्थल पर ही उसकी मौत हेा गयी थी।

कहते है एसएसपी

एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि इस केस में अनुसंधान चल रहा है। छापेमारी भी की जा रही है। और शीघ्र ही हत्या में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें