ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयापूर्व चिकित्सा अधिकारी पर शेरघाटी में कैश लूट की एफआइआर

पूर्व चिकित्सा अधिकारी पर शेरघाटी में कैश लूट की एफआइआर

पूर्व चिकित्सा अधिकारी पर शेरघाटी में कैश लूट की एफआइआर शेरघाटी। निज संवाददाता स्वास्थ महकमे में निदेशक के ओहदे से चंद वर्ष पूर्व रिटायर हुए 71 साल...

पूर्व चिकित्सा अधिकारी पर शेरघाटी में कैश लूट की एफआइआर
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गयाSat, 26 Nov 2022 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व चिकित्सा अधिकारी पर शेरघाटी में कैश लूट की एफआइआर

शेरघाटी। निज संवाददाता

स्वास्थ्य महकमे में निदेशक के ओहदे से चंद वर्ष पूर्व रिटायर हुए 71 साल के चिकित्सक डा.तपेश्वर प्रसाद पर जानलेवा हमला कर 30 हजार रुपये की छिनतई करने के मामले में शेरघाटी थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है।

वृद्ध चिकित्सक पर यह एफआइआर उनके घर में ही किराऐ पर कमरा लेकर कुछ महीने पूर्व तक दवा की दुकान चलाने वाले एक कारोबारी राजू पाठक ने दर्ज करायी है। मुकदमे के अभियुक्त बने चिकित्सक का शहर के गोलाबाजार रोड पर ही एक मकान है, जिसमें वह अपनी क्लिनिक भी चलाते हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। बताया जाता है कि दवा दुकानदार की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरु की है। आरोप है कि चिकित्सक ने दवा दुकानदार पर तेज धारदार हथियार से हमला कर तब पैसे छीन लिए, जब वह पैसों को बैंक में जमा कराने जा रहा था। इस मामले में सब इंस्पेक्टर विकास चंद्र को कांड का अनुसंधानकर्ता बनाया गया है। इधर आरोपों से घिरे चिकित्सक ने तमाम आरोपों को झूठ का पुलिंदा बताते हुए कहा है कि उनके पारिवारिक विवाद में कुछ लोग स्वार्थवश अपना हित साधने में लगे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।