ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयासनकी दामाद पर एफआईआर, पुलिस जांच में जुटी

सनकी दामाद पर एफआईआर, पुलिस जांच में जुटी

सनकी दामाद पर एफआईआर, पुलिस जांच में जुटी सनकी दामाद पर एफआईआर, पुलिस जांच में जुटी सनकी दामाद पर एफआईआर, पुलिस जांच में...

सनकी दामाद पर एफआईआर, पुलिस जांच में जुटी
हिन्दुस्तान टीम,गयाSun, 22 May 2022 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दुस्तान असर

सनकी दामाद ने पूरे परिवार को गोली मारने की दी थी धमकी

साली से शादी कराने को लेकर परिवार पर बना रहा था दबाव

बांकेबाजार, एक संवाददाता

साली से शादी करा दो वरना पूरे परिवार को गोली मार देने की धमकी देने वाले सनकी दामाद पर रविवार को बांकेबाजार थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। बांकेबाजार थाने के तिलैया-कुंभी गांव के रहनेवाले पीड़ित लड़की के पिता शिवकुमार मिस्त्री के बयान पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। आपके अपने अखबार ‘हिन्दुस्तान में साली से शादी करा दो, वरना मार दूंगा गोली शीर्षक से खबर प्रकाशित होने पर पुलिस हरकत में आई है।

बीते महीने से सनकी दामाद द्वारा पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। अब खबर छपने पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। बतादें कि, बांकेबाजार थाने के कुंभी गांव शिवकुमार मिस्त्री के दामाद रवि विश्वकर्मा जो मेडिकल थाने के सोहनबिगहा गांव के रहने वाला है। पीड़ित परिवार दामाद के डर से घर छोड़कर भागे फिर रहे हैं। एक जगह जिंदगी बसर करना मुश्किल हो गया है। रविवार को बांकेबाजार थाने में आरोपी रवि विश्वकर्मा पर एफआईआर दर्ज की गई है। बांकेबाजार के थानेदार कुमार सौरभ ने बताया कि पिता के बयान पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी में जुट गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें