ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाराजधानी एक्सप्रेस के पेंट्रीकार में हुई मारपीट मामले में एफआईआर दर्ज

राजधानी एक्सप्रेस के पेंट्रीकार में हुई मारपीट मामले में एफआईआर दर्ज

सियालदह-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में आईआरसीटीसी के पेंट्रीकार कर्मी के साथ मारपीट मामले में गया रेल थाना में मामला दर्ज किया गया...

राजधानी एक्सप्रेस के पेंट्रीकार में हुई मारपीट मामले में एफआईआर दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,गयाTue, 16 Jan 2018 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

सियालदह-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में आईआरसीटीसी की पैंट्रकार के कर्मी के साथ मारपीट मामले में गया रेल थाने में मामला दर्ज किया गया है। जख्मी कर्मी सुशांतो बहेरा को विशेष इलाज के लिए हेड क्वार्टर कोलकाता भेज दिया गया है।

मारपीट मामले में पैंट्रीकार के मैनेजर आलोक भारती ने सोमवार की रात गया रेल थाना को आवेदन दिया था। घटना स्थल कोडरमा स्टेशन के आसपास रहने के कारण मामले को कोडरमा जीआरपी थाना को स्थानांतरित कर दिया गया। लेकिन कोडरमा रेल थाना ने मामले को पुन: गया रेल थाने को वापस कर दिया। दोनों यात्रियों को मंगलवार की शाम रांची-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस से कोडरमा से वापस गया लायी जा रहा है।

सियालदह-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस की पैंट्रीकार के मैनेजर आलोक भारती ने लिखित आवेदन में बताया है कि सोमवार को सियालदह-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में सफर के दौरान कर्मी सुशांतो बहेरा यात्रियों को खाना परोसकर वापस हो रहा था। इसके लिए गेट खोलने में एक यात्री को थोड़ा धक्का लग गया था। इसी बात को लेकर यात्री ने कर्मी को जमकर मापरपीट की। घटना की सूचना मिलते ही जब वे वहां पहुंचे तो देखा कि कर्मी सुशांतो बहेरा जख्मी हालत में बेहोश गिरा पड़ा है। आसपास रहे यात्रियों ने बताया कि दो यात्रियों ने मिलकर इसे मारा है। यात्रियों की तलाश किए जाने पर दोनों यात्री कोच संख्या 13 में मिले। दोनों यात्रियों को ट्रेन एस्कॉर्ट ने हिरासत में लिया।

इस घटना की सूचना हावड़ा आईआरसीटीसी कंट्रोल को दिया गया। आरपीएफ इंस्पेक्टर अनवार समी सिद्दीकी ने बताया कि घटना की सूचना पाते ही आरपीएफ और जीआरपी के अधिकारी व जवान गया जंक्शन के एक नंबर प्लेटफार्म पर पहुंचे और ट्रेन आने के बाद जख्मी कर्मी को इलाज के लिए रेल अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया। साथ ही मारपीट करने वाले यात्री मो. जैद व मो. एच कुरैशी को हिरासत में लिया गया। दोनों यात्री कोलकाता के रहने वाले हैं।

रेल एसपी जितेंद्र मिश्र ने बताया कि मामले को गया रेल थाने में दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। दोनों यात्रियों को बुधवार को जेल भेज दिया जाएगा। घटना क्षेत्राधीन की स्थिति में मामले को कोडरमा रेल थाना भेजा गया था। बाद में गया रेल थाना में ही मामाला दर्ज किया गया।-फोटो

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें