ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाछेड़खानी का विरोध करने पर बहन-भाइयों की पिटाई

छेड़खानी का विरोध करने पर बहन-भाइयों की पिटाई

गया-किऊल रेलखंड पर वजीरगंज थाना क्षेत्र के पुरा हॉल्ट पर रविवार की दोपहर ट्रेन से उतरी तीन महिला यात्रियों पर फब्ती कसने का विरोध करने पर मनचलों ने बहन-भाइयों की पिटाई कर...

छेड़खानी का विरोध करने पर बहन-भाइयों की पिटाई
हिन्दुस्तान टीम,गयाSun, 03 Nov 2019 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गया-किऊल रेलखंड पर वजीरगंज थाना क्षेत्र के पुरा हॉल्ट पर रविवार की दोपहर ट्रेन से उतरी तीन महिला यात्रियों पर फब्ती कसने का विरोध करने पर मनचलों ने बहन-भाइयों की पिटाई कर दी। महिलाओं के दो भाइयों ने बताया कि चार मनचलों ने ऐसी हरकत की जिसकी प्राथिमकी वजीरगंज थाने में दर्ज करायी गयी है ।

फतेहपुर प्रखण्ड के धर्मपुर मेयारी गांव निवासी रामोतार रविदास के पुत्र रजनीश कुमार ने बताया कि छठ सम्पन्न होने के बाद अपनी बड़ी बहन के पास मानपुर से अपने घर धर्मपुर मेयारी जाने के लिए ट्रेन से पुरा हॉल्ट पर अपनी तीन बहनों एवं एक भाई के साथ उतरा था। ट्रेन जाने के बाद प्लेटफॉर्म से निकलने के दौरान मेरी बहनों पर चार मनचले युवकों ने छेड़खानी की। उनकी उम्र लगभग 16-17 साल होगी। मनचलों के इस करतूत पर आगे चल रहे दोनों भाइयों ने विरोध किया तो चारों मनचलों ने दोनों भाइयों एवं बहनों के साथ मारपीट की। स्थानीय कुछ लोगों ने विरोध किया तो चारों मनचले भाग गए। इस दौरान एक भाई ने अपने सेलफोन से वीडियो बना लिया जिसका फुटेज गया एसएसपी को भेजा है। वजीरगंज थानाध्यक्ष अब्दुल गफ्फार ने इस मामले पर आवेदन एवं वीडियो फुटेज के आधार पर कानूनी कारवाई करने की बात कही है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें