ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयानाले पर से दूसरे दिन भी हटाया गया अतिक्रमण

नाले पर से दूसरे दिन भी हटाया गया अतिक्रमण

नाले पर से दूसरे दिन भी हटाया गया अतिक्रमण

नाले पर से दूसरे दिन भी हटाया गया अतिक्रमण
हिन्दुस्तान टीम,गयाTue, 30 Jun 2020 10:59 PM
ऐप पर पढ़ें

गया नगर निगम के वार्ड संख्या आठ में नाला पर किये अतिक्रमण को मंगलवार को भी दो जेसीबी लगाकर हटाया गया। सुबह ही जेसीबी से सफाई निरीक्षक सतेन्द्र सिंह, अभियंता देवनन्दन प्रसाद व अन्य सफाई कर्मी के साथ वार्ड संख्या आठ के उतरी भाग रेलवे लाइन किनारे पहुंच लगातार दूसरे दिन भी नाला पर किये गये अतिक्रमण को हटाया। जहां लोग नाला में एक होम पाइप डालकर उसपर अतिक्रमण किये हुये थें। जिसे जेसीबी से हटाया गया।

गौरतलब हो इस वार्ड के कुछ लोगों ने शनिवार को नगर आयुक्त से शिकायत करते हुये कहा था वार्ड संख्या आठ के कुछ स्थानीय लोगों ने वार्ड के लाइन किनारे उतरी भाग में नाला अतिक्रमण कर रखा है। नाला पहले 16 फिट का था लेकिन अब उसके एक छोटा सा पाइप देकर नाला को अतिक्रमण कर लिया गया है। जिसके कारण अधिक बारिश होने के बाद नाला में पानी तेजी से नही निकल पाता है। इसके कारण आसपास के पहसी बेलदारी टेाला व झीलगंज में जल जमाव की समस्या हो रही है। इस नाला को अतिक्रमण मुक्त किया जाय जिससे कि पानी बिना अवरोध के निकल सकें। जल जमाव की समस्या से निजात मिले।

कहते है नगर आयुक्त

इस संबंध में शिकायत मिली थी। त्वरित कार्रवाई करते हुये नाला को अतिक्रमण मुक्त किया गया है। और चेतावनी दी गयी है कि आगे से कोई नाला का अतिक्रमण न करें। ऐसे करते हुये पाये जाते है तो कार्रवाई की जायेगी। -

सावन कुमार, नगर आयुक्त,गया नगर निगम।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें