ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाबिजलीकर्मी के साथ मारपीट, प्राथमिकी दर्ज

बिजलीकर्मी के साथ मारपीट, प्राथमिकी दर्ज

बिजली चोरी की सूचना पर केंदुई छापेमारी करने गई साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड की टीम के साथ मारपीट व गाली-गलौज करने और सरकारी काम में...

बिजलीकर्मी के साथ मारपीट, प्राथमिकी दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,गयाThu, 30 Nov 2023 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली चोरी की सूचना पर केंदुई छापेमारी करने गई साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड की टीम के साथ मारपीट व गाली-गलौज करने और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने को लेकर मगध मेडिकल थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गई। सहायक विद्युत अभियंता के बयान पर दर्ज मुकदमे में तीन नामजद और 20 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कराया गया है।
प्राथमिकी में कहा कि बुधवार की शाम करीब चार बजे गठित टीम बिजली चोरी की सूचना पर मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के केंदुई के राजेश कुमार सिंह पहुंची। जांच के दौरान अवैध ढंग से बिजली चोरी कर उपयोग का मामला पकड़ा गया। ऐसी स्थिति को लेकर दो लाख 46 हजार 650 रुपया जुर्माना किया गया। जांच के क्रम में बिजली चोरी की पुष्टि होने के बाद परिसर में मौजूद शानू कुमार, राजेश कुमार सिंह व मनोरंजन सिंह सहित 20 लोग हंगामा करने के साथ ही गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। टीम के साथ ही एसआई अक्षय कुमार को भी परिसर से खदेड़ दिया। तीनों व्यक्ति व भीड़ ने सरकारी काम में बाधा भी पहुंचाया। जांच टीम किसी तरह जान बचाकर गाड़ी से निकलने लगी। इस बीच पुलिस के समक्ष ही वाहन पर पथराव कर दिया। इससे गाड़ी का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना के बाद चांदचौरा के सहायक विद्युत अभियंता अनंत कुमार ने मगध मेडिकल थाने में प्राथमिकी दर्ज कार्रवाई करने की मांग की। थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि जेई के बयान पर तीन नामजद सहित 20 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज करायी गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें