ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयागया में आठ नये कोरोना संक्रमित मिले

गया में आठ नये कोरोना संक्रमित मिले

जिले में अब तक संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 290

गया में आठ नये कोरोना संक्रमित मिले
हिन्दुस्तान टीम,गयाSat, 04 Jul 2020 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। शनिवार को जिले में आठ नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले। सिविल सर्जन डॉ ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में ट्रूनेट जांच मशीन से आठ लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इनमें से 2 पुलिस लाइन के हैं। शेष शहर के विभिन्न क्षेत्रों के रहने वाले हैं।

लोगों को आइसोलेट किया जा रहा है। जिले में अब तक कुल संक्रमित लोगों की संख्या 290 हो गई है। इनमें से 171 से अधिक मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गये हैं। शुक्रवार को जिले में 34 संक्रमित मरीज मिले थे इन मरीजों को आज बोधगया के होटल में आयोजित किया गया शहर में कोरोना संक्रमित के मिलने से लोग सहमे हुए हैं।

निगम कर्मी सहित 10 लोगों ने जीती कोरोना की जंग

एक ओर जहां जिले में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं वहीं दूसरी ओर शनिवार को मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल से निगम कर्मी राकेश कुमार सहित 10 लोगों ने कोरोना की जंग जीत ली और अपने घर लौट गए। मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड के नोडल पदाधिकारी डॉ एन के पासवान ने बताया कि शनिवार को स्वस्थ होकर जाने वालों में गया के पांच मरीज के अलावे नवादा के तीन, रोहतास के एक व कैमूर के एक मरीज शामिल हैं।

टनकुप्पा के रामचंद्र यादव व इमामगंज के अखिलेश कुमार 18 जून को यहां भर्ती हुए थे। राकेश कुमार(इमामगंज), राजू कुमार (भभुआ) और अकाली देवी 22 जून को यहां भर्ती हुई थी। रोहतास के शुभम कुमार 27 जून को भर्ती हुए थे। नवादा की संजना कुमारी व लक्ष्मी देवी ,स्टेशन रोड के महेंद्र सिंह, नवादा की राधा देवी 29 जून को यहां भर्ती हुई थी। सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

डिप्टी मेयर के स्वास्थ्य लाभ को ले चादरपोशी

गया। निज संवाददाता

गया नगर निगम के डिप्टी मेयर अखौरी ओंकारनाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना को लेकर शनिवार को गया शहर के पीर मंसूर स्थित मजार पर चादरपोशी की गई। नगर निगम के वार्ड संख्या 21 के पार्षद सह जिला योजना समिति सदस्य नैयर अहमद के नेतृत्व में चादरपोशी की गई। मौके पर उपस्थित पार्षद नैयर अहमद ने कहा कि इस्लाम में सफाई आधा इमान है। उन्होंने डिप्टी मेयर के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए अल्लाह से खास दुआ मांगी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें